Top NewsUttar Pradesh

प्रेमी टीचर के कमरे में मिली 27 साल की छात्रा की लाश, सुसाइड नोट में लिखी थी ये बात

इलाहाबाद। इलाहाबाद यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर रही छात्रा ने अपने प्रेमी के कमरे पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा की उम्र 27 साल है। वह एमएड प्रथम वर्ष की छात्रा थी। जिस समय छात्रा ने आत्महत्या की उसका प्रेमी कालेज गया हुआ था। फिलहाल पुलिस उसके प्रेमी संजय कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। शुरूआती जानकारी के मुताबिक़, छात्रा ने प्रेम त्रिकोण चलते यह कदम उठाया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, वाराणसी के रामनगर के रहने वाले चंद्रबली की बेटी ममता इलाहाबाद विश्वविद्यालय के शताब्दी हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही थी। जबकि उसका प्रेमी संजय कुमार नेहरू रोड पर अधिवक्ता विनय द्विवेदी के मकान में कुछ साल किराए पर रह रहा है। वह प्रतापगढ़ स्थित एक कॉलेज में शिक्षक है। करीब दो साल पहले उसकी दोस्ती फेसबुक के जरिए ममता से हुई।

दोस्ती कब प्यार में बदल गई दोनों को पता ही नहीं चला। इसके बाद ममता उसके कमरे पर भी आने-जाने लगी। संजय सोमवार को कॉलेज चला गया। दोपहर बाद वह लौटा तो ममता का शव पंखे से लटक रहा था। संजय ने तुरंत इस बात की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस को कमरे से दो पेज का सुसाइड नोट मिला है। इसमें लिखा है कि मुझे यह पता है, मेरे मरने के बाद भी ये लोग वही उल्टी सीधी बाते करेंगे। जिस वजह से मैं ये कदम उठाने को मजबूर हुई। इसमें एक लड़की भी आएगी अंजली। जो इसकी पूरी करता-धर्ता है। इस लड़की ने मेरी पूरी जिंदगी बरबाद कर दी मम्मी। ईश्वर इसे कभी माफ नहीं करेगा। मेरे मरने के बाद अगर कोई भी अंग सही रहता है तो उसे किसी जरूरतमंद को दान कर दिया जाए।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH