Odd & WeirdRegional

अपने ही भाई से शादी करना चाहती है ये लड़की, कारण आपको हिला देगा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश का मुरादाबाद जिला। जहाँ एक अजीबोगरीब वाक्या देखने को मिला है। यहाँ एक लड़का-लड़की 6 साल तक एक-दूसरे से संबंध बनाते रहे। ये लड़का-लड़की कोई और नहीं एक-दूसरे के भाई-बहन थे। लड़के ने लड़की को शादी का झांसा दिया था और जब लड़की को पता चल की लड़के की शादी कहीं और होने जा रही है तो उसने लड़के के घर पहुँच कर हंगामा काट दिया। घरवालों के सामने मामला खुलने के बाद लड़की के साथ कोई नहीं हैं। न प्रेमी, न घरवाले इसलिए वो पुलिस से गुहार लगा रही है कि उसकी शादी उसके प्रेमी से करवा दी जाए।

मुरादाबाद बिलारी थाना क्षेत्र में एक युवक अपनी मौसेरी बहन के साथ शादी का झांसा देकर पिछले 6 वर्षों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। लेकिन अब शादी किसी दूसरी लड़की के साथ करने जा रहा था। जब प्रेमिका को इस यह बात की भनक लगी तो वह पुलिस के साथ प्रेमी के घर आ पहुंची और शादी करने की बात कहने लगी। घरवालों ने दोनों की शादी कोर्ट में कराने का दिलासा देकर प्रेमिका को उसके घर भेज दिया था। अगले दिन यानि कल दोपहर कोर्ट मैरिज के लिए प्रेमिका मुरादाबाद कोर्ट में पहुंची तो वहां न युवक था और न ही कोई घरवाला। इस बात से गुस्सा होकर प्रेमिका युवक के घर पहुंची, तो सन्न रह गई। वहां शादी का प्रोग्राम चल रहा था और लगन समारोह होने वाला था।

इसके बाद मामले ने तूल पकड़ा, गांव में पंचायत में हुई लेकिन किसी उचित निर्णय पर नहीं पहुंच सकी और दूसरी तरफ युवती से भी उसके घरवालों ने सारे संबंध तोड़ दिए हैं। पुलिस ने अभी तक कोई भी केस दर्ज नहीं किया है।

=>
=>
loading...