Entertainment

नागार्जुन की बहू है आज इतने करोड़ की प्रॉपर्टी की मालकिन, कभी करती थी पार्ट टाइम जॉब

साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन की बहू समांथा अक्किनेनी हैं। यह बात तो आप सबको पता होगी, लेकिन क्या आप जानते है समांथा के पास कितनी प्रॉपर्टी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, समांथा फिलहाल 11 मिलियन डॉलर यानी (70 करोड़ रुपए) की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं।  उनके पास होमटाउन चेन्नई में एक बंगले के अलावा हैदराबाद में भी एक घर है। इसके अलावा वो बीएमडब्ल्यू एक्स3 और जगुआर एक्सएफ जैसी लग्जरी कारों में चलती हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक – समांथा एक फिल्म के लिए करीब 2 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। समांथा की कमाई का काफी हिस्सा एंडोर्समेंट, प्रोडक्ट लॉन्चेज और इनॉगरेशन इवेंट से भी आता है। वो ज्वैलरी ब्रांड, साबुन, फुटवियर के अलावा और कई प्रोडक्ट्स के विज्ञापन करती हैं। समांथा अपनी कमाई का काफी हिस्सा अपने एनजीओ को भी डोनेट करती हैं।

समांथा के पिता तेलुगु जबकि मां मलयाली हैं। हालांकि वो खुद को तमिलियन मानती हैं। इसकी वजह यह है कि समांथा चेन्नई में ही पली-बढ़ी हैं। 28 अप्रैल, 1987 को जन्मीं समांथा के दो बड़े भाई जोनाथन और डेविड हैं। उन्होंने होली एंजेल एंग्लो इंडियन स्कूल, चेन्नई से स्कूलिंग के बाद स्टेला मैरिस कॉलेज से कॉमर्स में ग्रेजुएशन किया।

शुरुआती दौर में समांथा पैसों की तंगी के चलते काफी परेशान रहती थीं। इस वजह से समांथा ने पहले छोटी-मोटी पार्ट टाइम जॉब शुरू की। बाद में वो मॉडलिंग फील्ड में आ गईं। एक बार पॉपुलर सिनेमेटोग्राफर और डायरेक्टर रवि वर्मन ने उन्हें देखा और फिल्म ‘मास्कोविन कावेरी’ में ले लिया। यही उनकी डेब्यू फिल्म है। इसके बाद समांथा ने कई फ़िल्में की।

2010 में समांथा की तेलुगु फिल्म ‘ये माया चेसावे’ रिलीज हुई, जिसमें उनके हीरो नागा चैतन्य ही थे। बाद में दोनों ने अक्टूबर, 2017 में शादी कर ली। ‘ये माया चेसावे’ के लिए समांथा को साउथ का फिल्मफेयर डेब्यू अवॉर्ड भी मिला था।

समांथा काफी सोशल वर्क करती हैं। उन्होंने ‘प्रत्यूषा सपोर्ट’ नाम से एक एनजीओ भी शुरू किया है, जो कुछ एरिया में हेल्थकेयर सपोर्ट प्रोवाइड कराता है। यह एनजीओ जरूरतमंद बच्चों और महिलाओं को मेडिकल ट्रीटमेंट मुहैया कराता है।

=>
=>
loading...