Top NewsUncategorizedUttar Pradesh

कुछ घंटे पहले हुई थी शादी, फिर दुल्हन के लिबास मेँ सजी बहन को भाई ने पहनाया कफ़न

मेरठ। उत्तर-प्रदेश में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि मेरठ में NH-58 पर हथियारबंद बदमाशों ने एक दूल्हा-दुल्हन की गाड़ी को ओवरटेक करते हुए दुल्हन की गोली मारकर हत्या कर दी और कार समेत सामान लेकर फरार हो गए। हैरानी की बात यह है कि जिस समय यह वारदात हुई, जिले के तमाम आलाधिकारी इसी हाइवे किनारे स्थित होटल मेँ दावत उड़ा रहे थे। इससे साफ़ होता है कि पुलिस हाइवे की सुरक्षा को लेकर कितनी संजीदा है। फिलहाल क्राइम ब्रांच की तीन टीमें वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की सरगर्मी से तलाश कर रही हैं।

मिली जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के मसूरी इलाके के नाहल निवासी फरमान की पुत्री मेहबीश (24) का निकाह मुजफ्फरनगर के मिमलाना रोड जिंदा पीर निवासी बाबू के पुत्र मौहम्मद से हुआ था। निकाह के बाद दूल्हा, दुल्हन, दूल्हे के बहनोई सलमान, उनका बेटा अम्मात और बहन कार से मुजफ्फरनगर लौट रहे थे। वे लोग रास्ते में मेरठ बाईपास पर एक होटल पर कुछ देर रुके। रात करीब 11 बजे दौराला क्षेत्र में मटौर गांव के पास पीछे से आए कार सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर दूल्हा-दुल्हन की कार रुकवा ली।

उन्होंने बताया कि कार रुकते ही बदमाशों ने हथियारों से आंतकित कर दुल्हन के सारे जेवरात उतरवा लिए। सभी को गाड़ी से नीचे उतारने के बाद बदमाशों ने दुल्हन के सीने में तमंचे से गोली मार दी। इसके बाद उनकी नई कार लूटकर मुजफ्फरनगर की तरफ फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल दुल्हन को वे लोग मुजफ्फरनगर जिला अस्पताल लेकर गये, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पीडि़तों के अनुसार कार में लाखों के जेवरात के अलावा दो लाख से अधिक की नकदी, मोबाइल आदि रखे थे, जिन्हें बदमाश लूटकर ले गये।

इस घटना की जानकारी मिलने पर थाना मंसूरपुर पुलिस सीओ खतौली एसपी सिटी सहित तमाम पुलिस अधिकारी मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली। घटना के बाद मुजफ्फरनगर में एनएच-58 पर जबरदस्त चेकिंग अभियान चलाया गया लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH