Odd & Weird

अपने से ज्यादा उम्र के मर्दों की ओर क्यों आकर्षित होती हैं लड़कियां, हुआ खुलासा

प्यार की कोई उम्र नहीं होती है। अक्सर यह देखा जाता है कि लड़कियों को ज्यादा बड़ी उम्र के आदमी पसन्द आते हैं। आज हम आपको बताने वाले हैं कि लड़कियों को ज्यादा उम्र के आदमी क्यों पसंद आते हैं।

गौरतलब है, ज्यादा उम्र के पुरुष ज्यादा एक्सपीरियंस वाले होते हैं। लोगों का कहा है कि पुरुष महिलाओं की तुलना में देरी से सीखते हैं। बड़े उम्र के पुरुष में रहन-सहन, बातचीत का ढंग और ऐसे अन्य कई व्यक्तित्व विकास ज्यादा होते हैं। ये सब लड़कियों को ज्यादा पसंद आता हैं।

दरअसल, ज्यादा उम्र के लोग पैसे वाले होते हैं। यंग लड़कों की तुलना में बड़ी उम्र के लोग ज्यादा कमाऊ होते हैं। क्योंकि संघर्ष के उनके दिन बहुत पहले ही बीत गए होते हैं और लड़कियों को अच्छी तरह से सेटल पुरुष ज्यादा पसंद आते हैं ताकि उन्हें आने वाली लाइफ में कोई दिक्कत ना हो।

आपको बता दें, बड़ी उम्र के पुरुष ज्यादा स्पष्ट सोच वाले होते हैं। उन्हें पता होता है कि उन्हें अपनी लाइफ में क्या चाहिए और क्या नहीं। इस बात को भली भांति जानते हैं कि वह अपनी लाइफ में क्या बन सकते हैं और क्या बन चुके होते हैं। लड़कियों को ऐसे लोग ज्यादा पसंद आते हैं और इसी वजह से लड़कियां को बड़ी उम्र वाले लोग पसंद होते हैं।

=>
=>
loading...