Uttar Pradesh

यूपी: युवा कांग्रेसियों का आजम के खिलाफ प्रदर्शन, जलाया पुतला

आजम के खिलाफ प्रदर्शन

आजम के खिलाफ प्रदर्शननोएडा (उप्र)। उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री आजम खां द्वारा डॉ. भीमराव अंबेडकर की मूर्तियों में उनकी एक उठी हुई उंगली के बारे में टिप्पणी के खिलाफ युवा कांग्रेसियों ने सेक्टर-62 स्थित फोर्टिस अस्पताल के सामने प्रदर्शन किया और पुतला जलाया। उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री आजम खां द्वारा डॉ. भीमराव अंबेडकर की मूर्तियों में उनकी एक उठी हुई उंगली के बारे में टिप्पणी के खिलाफ युवा कांग्रेसियों ने सेक्टर-62 स्थित फोर्टिस अस्पताल के सामने प्रदर्शन किया और पुतला जलाया।

पार्टी के जिला अध्यक्ष दीपक चोटीवाला ने कहा कि प्रदेश मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की बेचारगी इससे बढ़कर क्या होगी कि उन्हीं की सरकार के मंत्री देश के संविधान निर्माता अंबेडकर पर उन्हीं कि मौजूदगी में अभद्र टिप्पणी कर देता है और मुख्यमंत्री मूकदर्शक बने रहते हैं।

प्रदर्शन में युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव पुरुषोत्तम नागर ने कहा कि आजम खां जैसे ‘अभागे’ लोग हैं जिन्होंने डॉ. अंबेडकर जैसे महापुरुषों को जाति, धर्म में बांटकर समाज का बेड़ा गर्क किया है। आजम एक बार नोएडा आकर ऐसी टिप्पणी करके दिखाएं।

प्रदर्शन के संयोजक नरेंद्र यादव ने कहा कि जिस सरकार में 5-6 मुख्यमंत्री हों, उनके सिपहसालार अक्सर बेलगाम हो जाया करते हैं। ऐसे लोग युवा कांग्रेस के निशाने पर हैं।

=>
=>
loading...