Uttar Pradesh

यूपी : प्रेमी युगल ने की खुदकुशी, स्कूल की छत पर मारी गोली

यूपी : प्रेमी युगल ने की खुदकुशी, स्कूल की छत पर मारी गोली

यूपी : प्रेमी युगल ने की खुदकुशी, स्कूल की छत पर मारी गोली झांसी। उत्तर प्रदेश के जनपद झांसी के रक्सा थाना क्षेत्र में एक युवक व युवती ने एक स्कूल की छत पर पहुंचकर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आत्महत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। झांसी जनपद के रक्सा थाना क्षेत्र के अंतर्गत डेली गांव में एक चर्चित विद्यालय है। जहां विद्यालय के कर्मचारियों ने छत पर एक युवक व युवती खून से लथपथ पड़ा हुआ देखा। एक कर्मचारी ने इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे लेकर छानबीन शुरू की।

पुलिस के अनुसार, युवक के पास से तमंचा भी पाया गया। अंदाजा लगाया जा रहा है कि पहले युवक ने युवती को गोली मारी और फिर स्वयं नजदीक में लेटकर गोली मार ली, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार, दोनों शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराई तो मृतका का नाम मोनिका निवासी ललितपुर और मृतक का नाम जय सिंह अहिरवार निवासी मसीहागंज सीपरी बाजार बताया गया है। दोनों प्यार करते थे, इसके बाद उन्होंने शादी कर ली। आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

=>
=>
loading...