Top Newsआईपीएल 2017

IPL 2018: धोनी ने लगाया छक्का तो लड़की ने उतार दी RCB की टीशर्ट, वीडियो हुआ वायरल

इन दिनों आईपीएल का सुरूर जोरों पर है। हर तरफ आइपीएल की चर्चा हो रही है। इस बार आईपीएल में अब तक का सबसे रोमांचक मुकाबला हुआ चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच। जिसमें धोनी और कोहली की भिड़ंत हुई। मैच में जिस चीज की उम्मीद थी वही हुआ। फैन्स को सांस रोक देने वाला मुकाबला देखने को मिला। फैन्स ने भी मैच को काफी एन्जॉय किया। मैच में सबसे खास थी धोनी की बल्लेबाजी। उन्होंने 70 रन जड़कर मैच को अपने कब्जे में कर लिया। उनके सामने सभी गेंदबाज फ्लॉप साबित हुए।

मैच के एक दिन बाद एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ, जो हर किसी को हैरान कर सकता है। एक आरसीबी फीमेल फैन मैच देखने चिन्नास्वामी स्टेडियम में आई थी। जैसे ही धोनी ने छक्कों की बरसात शुरू की तो लड़की ने आरसीबी की जर्सी को उतार दिया। राज की बात तो ये है कि वो अंदर चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी पहनकर आई थीं।

Rcb to csk watch to the end #anushkasharma #viratkohli #viratanushka #virat #bollywood #bollywoodstyle #bollywoodfashion #bollywoodactress #herecomesthebride #beautifulbride #dulhadulhan #beautifulweddings #desiwedding #indianwedding #virushka #anushkasharmafans #viratandanushka #msdhoni #csk #mi #mumbaiindians #rcb #shb #dd #funnymemes

A post shared by Evëřÿťhîng (@filmygyanii) on

मैच में धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया।य़ धोनी का फैसला सही साबित हुआ और 206 रन का पीछा करते हुए धोनी ने चेन्नई को आसानी से मैच जिता दिया।

=>
=>
loading...
Vineet Bajpai
the authorVineet Bajpai
Senior Reporter & Copy Editor