Entertainment

शादी के पहले इन एक्ट्रेसेस ने कराया अबॉर्शन, आखिरी नाम जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बच्चे किसे पंसद नहीं होते है। बच्चों के साथ खेलना और उनके साथ शैतानी करना सभी को पसंद है। माँ बनाने की ख़ुशी हर लड़की के अंदर होती है और दुनिया में एक लड़की का सबसे बड़ा दर्द उसके बच्चे को पेट में ही मार डालना है। यह वो दर्द है, जिसे बहुत कम लोग समझ पाते है। आज हम आपको उन एक्ट्रेसेस के बारे बताएंगे , जिन्होंने शादी के पहले अबॉर्शन कराया था।

वीना मलिक –

यह बॉलीवुड मूल पाकिस्तानी अभिनेत्री बिगबॉस सीज़न 5 के बाद बहुत प्रसिद्ध हो गई थी। उसने अबॉर्शन करवाया था जब वह अविवाहित थी। वह अपने प्रेमी प्रशांत से गर्भवती थी।

जिया खान –

पंखे के साथ खुद को लटकाकर आत्महत्या करके जिया ने बॉलीवुड में सभी को चौंका दिया था। आत्महत्या के बाद उसकी मां को कुल छह पृष्ठों का पत्र मिला था। जिया खान ने उसमें लिखा था कि “अपने बच्चे को मैंने निरस्त कर दिया, जिसने मुझे बहुत गहरा दर्द दिया”। वह अपने प्रेमी सूरज पंचोली से गर्भवती थीं। उसने उसे बहुत बड़ा धोखा दिया।

प्रत्युषा बनर्जी –

 

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस प्रत्युषा की आत्महत्या ने देश में एक चकचार मचा दिया था। सूत्रों की माने तो आत्महत्या करने के थोडे ही दिन पहले उसने अबॉर्शन करवाया था। वह अपने प्रेमी राहुल राज सिंह से गर्भवती थी।

मर्लिन मुनरो –

मिल्टन ग्रीन-मर्लिन मुनरो के फोटोग्राफर ने अपनी पुस्तक “मर्लिन” में खुलासा किया था कि 29 साल की उम्र में वह 12 बार (शादी से पहले और बाद में) गर्भपात करवां चुकीं थी।

=>
=>
loading...