RegionalTop News

कोलकाता मेट्रो में गले मिल रहा था कपल, फिर लोगों ने जो किया वो शर्मनाक है

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सभ्य समाज में बिल्कुल भी स्वीकार नहीं किया जा सकता। यहां भीड़ ने मेट्रो स्टेशन पर गले मिल रहे कपल की जमकर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं लोग कपल पर चिल्ला रहे थे कि गले ही मिलना है तो कमरा क्यों नहीं ले लेते।

यह घटना कोलकाता के दमदम मेट्रो स्टेशन की है। मोबाइल से लिए एक फोटो में दिख रहा है कि एक युवती एक युवक का लोगों से बचाव कर रही है, जो उसे लात-घूंसे मार रहे हैं। घटना सोमवार रात 10 बजे की है। यहां मेट्रो कोच के अंदर एक लड़का और लड़की एक दूसरे के नजदीक खड़े थे। इस दौरान दोनों गले मिलने लगे। जब लोगों ने कपल को गले मिलते देखा तो वो उन्हें गाली देने लगे।

कपल को चलती मेट्रो में धमकी दी गई कि मेट्रो से उतरो नहीं तो पिटाई होगी। जैसे ही दमदम मेट्रो स्टेशन आया भीड़ ने कपल को मेट्रो से नीचे धक्का देकर उतार दिया। इसके बाद उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाद में दूसरे कोच के कुछ लोगों ने कपल को भीड़ से बचाया और वहां से निकाला। इस घटना की फोटो ऑनलाइन शेयर होने के बाद मेट्रो रेल के दफ्तर पहुंची। मेट्रो अधिकारियों ने बताया कि वे घटना की और फुटेज मंगवाकर मामले की जांच कर रहे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH