IANS News

मैक्लेमोर ने ‘सफलता का सामना करने के लिए’ मादक पदार्थो का इस्तेमाल किया

लॉस एंजेलिस, 1 मई (आईएएनएस)| रैपर व गायक बेंजामिन हैमंड ‘बेन’ हेगट्र्टी, जिन्हें मक्लेमोर के नाम से जाना जाता है, ने कहा कि उन्हें अपनी अचानक मिली अपार सफलता का सामना करने के लिए ड्रग्स का सहारा लेना पड़ा था।

‘फीमेलफर्स्ट डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, मक्लेमोर ने खुलासा किया जब कलाकार एकदम स्पॉटलाइट में आ जाते हैं और उनके शो हिट हो जाते हैं या अभी अमेरिका में जैसा राजनैतिक माहौल है तो उससे किस तरह की समस्या पैदा हो जाती है। उन्होंने कहा कि प्रसिद्धि को समायोजित करना एक संघनित अवधि है और शांत न रहना सबसे खराब है।

मैकलेमोर ने ‘फाल्ट’ पत्रिका को बताया, तेजी से बदलाव हुआ और लोगों की नजर एक सफल शख्स के रूप में मेरे ऊपर थीं और इसके साथ थीं आने वाली सभी प्रशंसाएं..मुझे नहीं पता था कि इसे कैसे संभाला जाए।

उन्होंने कहा, मैं नहीं जानता था कि इसे कैसे समायोजित करूं, इसलिए मैं गायब हो गया। मुझे लगता है कि बहुत कुछ उस सफलता के कारण हुआ जब मैं लोगों के झुंड से घिरा रहता था, सारे शो बिक चुके होते थे, इन सब चीजों को संभालने के लिए मैं मादक पदार्थो का सेवन करने लगा।

वहीं, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के लिए हाल ही में गायक और रैपर कान्ये वेस्ट के सार्वजनिक रूप से समर्थन पर मैक्लेमोर ने कहा, मैं उन चीजों को स्वीकार करना चाहता हूं जिसके अंदर हम रह रहे हैं। हम सभी श्वेत वर्चस्व के इस तंत्र के अधीन हैं..और मुझे कई तरह से मेरी त्वचा के रंग से लाभ होता है और मेरे करियर के लाभ से भी जुड़ा हुआ है।

=>
=>
loading...