Top NewsUttar Pradesh

बनारस में ‘गिरफ्तार’ हो गए यूपी के DGP, ट्वीट कर दी जानकारी

बनारस। उत्‍तर प्रदेश पुलिस के मुखिया ओम प्रकाश सिंह बनारस में गिरफ्तार हो गए। आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा कौन है जिसने यूपी के डीजीपी को गिरफ्तार कर लिया। खुद डीजीपी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। उनको गिरफ्तार करने वाले कोई और नहीं कुछ बच्चे थे। दरअसल बच्चे डीजीपी ओपी सिंह के साथ सेल्फी लेना चाहते थे, इसलिए उन्होंने डीजीपी को घेर लिया और उन्हें वहां से जाने नहीं दिया। बच्चों के सामने डीजीपी की भी एक न चली। उन्हें बच्चों के सामने सरेंडर करना ही पड़ा। उन्होंने बच्चों के साथ जमकर सेल्फी खिंचवाई।

बता दें कि वाराणसी पुलिस द्वारा आयोजित बच्चों के समर कैंप में समापन समारोह के डीजीपी ओपी सिंह बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। उन्होंने पुलिस द्वारा आयोजित समर कैंप को एसएसपी वाराणसी राम कृष्ण भारद्वाज की अनूठी पहल बताया। इस दौरान डीजीपी ने बच्चों को संबोधित किया। उन्हें सर्टिफिकेट दिया और ग्रुप फ़ोटो खिंचवाया।

ग्रुप फ़ोटो खिंचवा कर डीजीपी कुर्सी से उठे तो बच्चों ने उन्हें सेल्फी के लिए घेर लिया। अब भला बच्चों की बातें कौन टाल सकता है। इसके बाद बच्चों ने डीजीपी के साथ जमकर सेल्फी ली। डीजीपी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है, “वाराणसी में मैं बच्‍चों द्वारा कुछ समय के लिए गिरफ्तार कर लिया गया और मेरे पास सरेंडर के अलावा कोई चारा नहीं बचा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH