IANS News

शेल ल्यूब्रिकेंट्स और हुंडई की साझेदारी का एक दशक पूरा

नई दिल्ली, 4 मई (आईएएनएस)| फिनिश्ड ल्यूब्रिकेंट्स में वैश्विक बाजार हिस्सेदारी के लिहाज से अग्रणी कंपनी शेल ल्यूब्रिकेंट्स और देश की दूसरी सबसे बड़ी कार विनिर्माता हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (एचएमआईएल) ने हाल ही में भारत में अपनी 10 साल की साझेदारी पूरी करने की घोषणा की।

शेल ने एक बयान में कहा कि यह साझेदारी ग्राहकों के लिए सर्वोत्तम और स्वच्छ उत्पाद एवं समाधान प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करते हुए निरंतर उत्कृष्टता की आपूर्ति करने की शेल की प्रतिबद्धता का प्रमाण है। शेल ल्यूब्रिकेंट्स द्वारा सिंथेटिक टेक्नोलॉजी का उपयोग किया जाता है, जिससे मिनरल ल्यूब्रिकेंट्स की तुलना में ज्यादा उच्चस्तर का प्रदर्शन हासिल करने में मदद मिलती है।

शेल ल्यूब्रिकेंट्स इंडिया क्लस्टर की कंट्री हेड मानसी मदन त्रिपाठी ने कहा, शेल ल्यूब्रिकेंट्स अपने साझेदारों और ग्राहकों को प्रीमियम गुणवत्तापूर्ण उत्पादों एवं सेवाओं की आपूर्ति के लिए 2008 से ही हुंडई के साथ काम कर रही है। ग्राहक केंद्रित हमारे साझा मूल्य और विकास पर मजबूत ध्यान ने पिछले 10 वर्षों के दौरान हमें एक-साथ प्रगति करने में मदद की है। यह साझेदारी समय के साथ विस्तारित हुई है और हम एक और दशक में उद्योग में अग्रणी साझेदारी के लिए तत्पर हैं।

एचएमआईएल के प्रबंध निदेशक वाई. के. कू. ने कहा, हुंडई और शेल ने ग्राहकों को अधिकतम संतुष्टि प्रदान करने के साझा लक्ष्य के साथ सहयोग और नवाचार के माध्यम से साझेदारी की वास्तविक भावना के साथ पिछले 10 वर्षों के दौरान एक साथ प्रगति की है। दो वैश्विक ब्रांड्स की ताकत का लाभ उठाते हुए, हम हुंडई के ग्राहकों को बिक्री के बाद शानदार अनुभव की पेशकश करने की उम्मीद करते हैं और भविष्य में इस मजबूत और भरोसेमंद सहयोग को बढ़ावा देने के लिए तत्पर हैं।

दोनों संगठनों ने अपनी साझेदारी के अनुंबध को 3 साल तक और बढ़ाने की घोषणा की है और इस दौरान वे ग्राहकों तथा उनके हुंडई कारों की ड्राइविंग के साथ ही साथ सर्विसिंग अनुभवों में सुधार लाने के लिए साझेदारी जारी रखेंगे। इस अवसर पर शेल ल्यूब्रिकेंट्स और हुंडई ने फ्रेंचाइजी वर्कशॉप नेटवर्क के लिए सिंथेटिक टेक्नोलॉजी मोटर ऑयल-शेल हेलिक्स लांच किया।

=>
=>
loading...