Entertainment

बॉलीवुड के इस एक्टर की वाइफ की खूबसूरती देखकर चौंक जाएंगे आप, यकीन न हो तो फोटो देख लो

आए दिन हम बॉलीवुड के किसी न किसी एक्टर की वाइफ के बारे में आपको बताते है, और आज हम बात करने वाले हैं बॉलीवुड के ऐसे एक्टर के बारे में जिनकी वाइफ बेहद खूबसूरत दिखाई देती है। बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर और एक्टर गणेश आचार्य। इनका जन्म 14 जून 1971 को हुआ था। इन्होंने बॉलीवुड के कई गानों को कोरियोग्राफ किया है। इनकी वाइफ का नाम विधि आचार्य है।

 

दरअसल ,गणेश के पिता की मौत के बाद घर में पैसो की दिक्क्त के चलते गणेश ने अपनी पढ़ाई छोड़कर डांस सीखना शुरू कर दिया। गणेश ने महज 12 वर्ष की उम्र में कड़ी मेहनत कर डांस अकादमी खोली और 19 वर्ष की उम्र में वह एक बेहतरीन डांस कोरियोग्राफर बन गए।

गौरतलब है, फिल्म इंडस्ट्री में गणेश आचार्य एक जाना-माना नाम हैं। करीब 20 साल से गणेश बड़े-बड़े स्टार्स को अपनी अंगुलियों पर नचा चुके हैं। हाल ही में गणेश की एक फोटो सामने आई है। इसमें उनका लुक चौंकाने वाला है। गणेश आचार्य ने 85 किलो वजन कम कर लिया है।

गणेश ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी फोटो डाली थी। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी। गणेश ने बताया, ‘ज्यादा वजन में भी मैं डांस करता था, लेकिन अब मेरी एनर्जी डबल हो गई है।’ गणेश कोरियोग्राफी के अलावा कुछ फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की वाइफ का नाम है, विधि आचार्य है। विधि दिखने में बेहद खूबसूरत और अट्रैक्टिव नजर आती है। आपको बता दें विधि फिल्म ‘हे ब्रो’ में नजर आ चुकी है।

 

 

=>
=>
loading...