Regional

कैब में अकेली बैठी थी महिला, ड्राइवर ने खोली पैंट की जिप, करने लगा हस्तमैथुन

मुंबई। देश में महिलाओं के खिलाफ अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताज़ा मामला महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई का है जहां टैक्सी में सफर कर रही महिला के सामने ही ड्राइवर ने मास्टरबेट करना शुरू कर दिया। ड्राइवर की ये हरकत देखकर महिला हैरान रह गई। पहली बार में तो उसे सूझा ही नहीं वह क्या करे। बाद में उसने हिम्मत करके पुलिस में उसकी शिकायत करने की धमकी दी तो वह कैब छोड़कर भाग गया। फिलहाल महिला ने पुलिस में आरोपी की शिकायत दर्ज करा दी है।

महिला ने बताया कि शुक्रवार सुबह उसने ऊबर कैब बुक कराई थी, जो तकरीबन पौने ग्यारह बजे उसे लेने के लिए अंधेर ईस्ट इलाके में पहुंची थी। जब टैक्सी सिग्नल पर पहुंची और यहां रुकी तो ड्राइवर ने अपनी पैंट की चेन खोलकर अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी। महिला ने कहा कि पहली बार में उसे समझ में ही नहीं आया कि वह क्या करे। फिर हिम्मत करके मैंने पुलिस में उसकी शिकायत करने की धमकी दी। इस पर कैब का ड्राइवर मुझ पर भड़क गया और मुझे गाली देने लगा। ड्राइवर ने बोला क्या हुआ है, मैंने जब उससे कहा कि तुम्हे नहीं पता है कि क्या हुआ, क्या चाहते हो तुम मैं यहां शोर करूं।

महिला ने बताया कि मेरे आपत्ति दर्ज करने के बाद भी वह मुझे गाली देने लगा और किराया मांगने लगा, जिसके बाद कई लोग वहां इकट्ठा हो गए। लोगों की भीड़ बढ़ती देख वह वहां से फरार हो गया। महिला की शिकायत के बाद ऊबर ने ड्राइवर का एक्सेस खत्म कर दिया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH