Entertainment

शिल्पा को राज ने दिए ऐसे-ऐसे गिफ्ट, जानकर यकीनन उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को कौन नहीं जानता है? शिल्पा बॉलीवुड में सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस जानी जाती  है। हालांकि शिल्पा ने बॉलीवुड से दूरी बनाने के बाद साल 2009 में राज कुंद्रा से शादी की थी।

 

बॉलीवुड की खूबसूरत और फेमस एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी देश की जानी-मानी बिजनेस वुमेन्स में शामिल हो गई हैं। शिल्पा और राज के बीच ज़बरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलती है। दोनों में आज भी बेहद प्यार है और इसी के चलते राज हमेशा शिल्पा को कीमती  गिफ्ट देते रहते हैं..तो आइए जानते हैं राज ने शिल्पा को अब तक क्या-क्या तोहफे दिए हैं…

दरअसल, शिल्पा और राज की पहले मुलाकात लंदन में हुई थी और इसके बाद दोनों के बीच शुरु हुई दोस्ती प्यार में बदल गई। शिल्पा वहां रियलिटी शो ‘बिग ब्रदर ‘ में पार्टिसिपेट करने गई थीं। इतना ही नहीं शिल्पा ने ये शो जीता भी था।

जब शिल्पा अपने परफ्यूम ब्रांड एस-2 का प्रमोशन करने के लिए लंदन गई हुई थीं। राज ने शिल्पा के परफ्यूम ब्रांड को प्रमोट करने में काफी मदद की थी।

राज कुंद्रा ने जिस तरह से शिल्पा के साथ अपनी लाइफ अभी तक जी है,  उसे देखकर हम कह सकते हैं कि उनके जैसा पति हर किसी को मिले। राज शिल्पा से बेहद प्यार करते हैं और समय-समय पर वे अपने प्यार को स्पेशल तरीके से शो भी करते हैं।

गौरतलब है, शादी के बाद राज कुंद्रा ने अपनी वाइफ शिल्पा को वो सब कुछ दिया है जो किसी का सपना हो सकता है। राज ने शिल्पा की लग्जीरियस लाइफ के लिए उन्हें बेहद मंहगे मंहगे गिफ्ट दिये हैं।

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने उन्हें दुनिया की सबसे ऊंची बिल्डिंग बुर्ज खलीफा के 19 वें फ्लोर पर एक अपार्टमेंट गिफ्ट किया था। इसके पहले राज ने उन्हें शादी के दिन 50 लाख रुपये का वेडिंग लहंगा और 3 करोड़ रुपये की एक हीरे की अंगूठी गिफ्ट की थी।

राज कुंद्रा ने शिल्पा को मुंबई में किनारा नाम का एक बंगला गिफ्ट किया, जो शिल्पा खरीदने का कई सालों से सपना देख रही थीं। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने उन्हें इंग्लैंड में 7 कमरों का एक आलीशान बंगला और कई महंगी कारें भी गिफ्ट की हैं।

शिल्पा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी हैं। उनकी एक्टिंग के साथ साथ उनके डांस के भी लोग दीवाने हैं। शिल्पा शेट्टी आज अपनी शादीशुदा ज़िंदगी में काफी खुश हैं और उनका एक बेटा भी है।

=>
=>
loading...