IANS News

आदित्य गोयल को मिला युवा उद्यमी पुरस्कार

नई दिल्ली, 7 मई (आईएएनएस)| वर्ल्ड वाइड इम्पैक्ट अवार्ड 2018 के समारोह में ग्रीन ब्रू के मुख्य संचालन अधिकारी (सीओओ) आदित्य गोयल को युवा उद्यमी का पुरस्कार दिया गया। यह समारोह रूसी दूतावास के विज्ञान एवं संस्कृति के रूसी केंद्र में रविवार को आयोजित किया गया।

एकेवीके मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के तत्वावधान में आयोजित कार्यक्रम के मुख्य अतिथि केंद्रीय सामाजिक एवं आधिकारिता राज्य मंत्री रामदास अठावले, प्रसिद्ध गायिका व पद्मश्री उषा उत्थुप और आचार्य डॉ. लोकेश मुनी थे।

कार्यक्रम के दौरान गायिका उषा उत्थुप ने अपने लोकप्रिय गीत ‘डार्लिग’ और ‘रम्भा हो’ से सभागार में मौजूद लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। साथ ही अस्मिता ग्रुप की नाटक मंडली ने समाज में बुजुर्गो के साथ हो रहे अत्याचारों पर आधारित एक नाटक पेश किया।

इस मौके पर युवा उद्यमी का पुरस्कार पाने वाले गोयल ने कहा, लोग स्वास्थ्य को हानि पहुंचाने वाले खाद्य और पेय पदार्थ के सेवन को लेकर लापरवाह रहते हैं। इसलिए एक स्वास्थ्य ब्रांड के रूप में स्थापित होने के उद्देश्य से ग्रीनब्रू ने अपना उत्पाद ग्रीन कॉफी लांच किया था।

शिक्षा समेत विभिन्न क्षेत्रों के कई लोगों को भी उनके विशेष योगदान देने के लिए पुरस्कार दिया गया।

इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री अठावले ने कहा, पुरस्कार प्राप्त करने वाले सभी लोगों को आगे भी इसी तरह से काम करना चाहिए। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारी सरकार ने कई योजनाओं की शुरूआत की है, जिसका समाज के सभी वर्गो ने लाभ उठाया है।

=>
=>
loading...