Uncategorized

फिटनेस के लिए जो विराट रोटी तक नहीं खाते, उनकी बिरयानी पार्टी की तस्वीरें देख लीजिए

नई दिल्ली। आईपीएल-11 में विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का शर्मनाक प्रदर्शन जारी रहा और वह प्ले ऑफ की दौड़ से बाहर हो गई। सोमवार को हुए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने जीत के साथ प्लेऑफ में जगह पक्की कर ली, तो वहीं आरसीबी के लिए प्लेऑफ के दरवाजे बंद हो गए। विराट कोहली भी इस मैच में ज्यादा कुछ नहीं कर सके।

हालांकि विराट ने इस मुकाबले से पहले ऐसा कुछ किया जो सोशल मीडिया की सुर्खियां बना हुआ है। जो विराट अपनी फिटनेस बरकरार रखने के लिए रोटी तक नहीं खाते हैं वो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाड़ी सिराज खान के घर पर बिरयानी पार्टी करते नज़र आए। विराट के साथ पार्थिव पटेल और मंदीप सिंह हैदराबादी बिरयानी का मजा लेने सिराज के घर पहुंचे। वीडियो में और भी कई खिलाड़ी नजर आए। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि विराट कोहली बिरयानी का मजा लेते नजर आ रहे हैं। रविवार को प्रैक्टिस सेशन पूरा करने के बाद टीम के खिलाड़ी सिराज के घर पहुंचे थे। खिलाड़ियों ने सिराज के घर करीब 2 घंटे बिताए। सिराज को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 1 करोड़ रुपये में खरीदा है। इससे पहले सिराज सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते थे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH