Top NewsUncategorizedUttar Pradesh

तबीयत खराब होने के बाद मुख्तार अंसारी अस्पताल में भर्ती, हालत स्थिर

लखनऊ। माफिया मुख्तार अंसारी की तबीयत खराब होने के बाद उसे गंभीर हालत में बांदा स्थित रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद से पुलिस प्रशासन ने मेडिकल कॉलेज के आईसीयू जोन को पूरी तरह से छावनी बना दिया है। आपको बता दें कि मुख्तार अंसारी कई आपराधिक मामलों का दोषी है और इस वक्त बांदा जेल में सजा काट रहा है।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार, बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी को कब्ज और यूरिन इन्फेक्शन की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तबीयत बिगड़ते ही मुख्तार को बांदा के रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज के आईसीयू वार्ड में भर्ती करवाया गया है। मुख्तार अंसारी बीते 3 दिनों से यूरिनल इन्फेक्शन से परेशान था। इसके बाद उसे रात 1 बजे हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया। डॉक्टर्स ने शुरुआती जांच के बाद सर्जरी की सलाह दी है। जानकारी के मुताबिक, अभी मुख्तार की तबीयत स्थिर है।

कुछ ही दिनों पहले एमपी एमएलए कोर्ट ने 36 साल पुराने फर्जी शस्‍त्र लाइसेंस केस में मुख्तार को कोर्ट ने दोषी करार दिया था और आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी। वाराणसी के विशेष न्यायाधीश (भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम) एमपी एमएलए न्यायाधीश अवनीश गौतम ने मुख्तार पर 2 लाख 2 हजार रुपये जुर्माना भी लगाया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH