IANS News

कर्नाटक चुनाव मेरे बारे में नहीं, मोदी लोगों का ध्यान भटका रहे : राहुल

बेंगलुरू, 10 मई (आईएएनएस)| प्रधानमंत्री बनने की अपनी इच्छा जाहिर कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निशाने पर आए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को मोदी पर लोगों का ध्यान कर्नाटक के भविष्य से जुड़े मुद्दों से भटकाने का आरोप लगाया और कहा कि यह चुनाव मेरे बारे में नहीं है।

अपने चुनावी अभियान के अंतिम दिन मीडिया को संबोधित करने के दौरान जब उनसे प्रधानमंत्री बनने की इच्छा पर मोदी द्वारा निशाना साधे जाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, जहां तक प्रधानमंत्री पर बयान देने की बात है, यह कर्नाटक का चुनाव है। ये सभी टिप्पणी मतदाताओं का ध्यान भटकाने के उद्देश्य से की गई है।

राहुल से जब मंगलवार को प्रधानमंत्री बनने के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था, हां, क्यों नहीं? अगर उनकी पार्टी 2019 में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी तो मैं प्रधानमंत्री बन सकता हूं।

उन्होंने कहा, मोदी को लोगों को ध्यान भटकाना पसंद है। इस चुनाव का राहुल गांधी से कुछ लेना-देना नहीं है। यह चुनाव कर्नाटक के भविष्य के बारे में है। नरेंद्र मोदी के पास कर्नाटक के भविष्य के बारे में बोलने के लिए कुछ नहीं है। इसलिए वह ध्यान भटका रहे हैं।

राहुल ने कहा, मैं इन ध्यान भटकाने वाले मुद्दों में नहीं पड़ने वाला हूं।

बेंगलुरू में मंगलवार को संवाद सत्र के दौरान राहुल ने यह भी कहा था कि मोदी अब दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे।

मोदी ने बुधवार को राहुल के बयान को खारिज कर दिया था और उन्हें ‘अपरिपक्व और अहंकारी ‘नामदार’ कहा था, जिसे अपने गठबंधन के साथियों के प्रति विश्वास नहीं है और जो कांग्रेस के आंतरिक लोकतंत्र के बारे में चिंता नहीं करता।’

=>
=>
loading...