Entertainment

हिमेश रेशमिया ने अपनी 22 साल पुरानी शादी का रिश्ता तोड़कर इस एक्ट्रेस के साथ कर ली शादी

बॉलीवुड में इन दिनों ऐसा लग रहा कि शादी का सीजन लोगो के सर चढ़ कर बोला रहा है। पहले अनुष्का शर्मा ने शादी की उसके बाद सोनम कपूर की शादी हुई और फिर नेहा धूपिया ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली और अब खबर में सुर्खियों बटोर रहे है सिंगर, म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया जिन्होंने अपने 22 साल पुराने रिश्ते को तोड़ कर अपनी एक साल पुरानी गर्ल फ्रेंड टीवी सीरियल एक्ट्रेस सोनिया कपूर से शादी कर ली हैं।

Togetherness is bliss!

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

एक्टयर हिमेश रेशमिया ने अपनी गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से 11 मई की रात शादी करने वाले हैं. हिमेश पिछले एक साल से सोनिया के साथ लिवइन रिलेशनशि‍प में रह रहे हैं. आपको बता दें कि सोनिया को हमसफर बनाने से पहले हिमेश ने अपनी 22 साल पुरानी शादी तोड़कर अपनी पहली पत्नीक कोमल से डिवोर्स ले लिया था.


बता दें कि इस शादी को सीक्रेट रखा गया था। शादी में केवल हिमेश के रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थें। हिमेश ने अचानक शादी कर सभी को चौंका दिया लेकिन सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि उनकी शादी में उनका बेटा भी शामिल था।

 


सोनिया कपूर ने ढेर सारे टीवी सीरियल्स में काम किया है. जिसमें ‘किट्टी पार्टी’, ‘जुगनी चली जालंधर’, ‘कैसा ये प्यार है’, ‘येस बॉस’, ‘जय गणेश’ और ‘जय हनुमान’ प्रमुख हैं. हिमेश रेशमिया बतौर सिंगर, एक्टर और म्यूजिशन बॉलीवुड में खास पहचान रखते हैं और बॉलीवुड में उन्होंने सलमान खान की कई फिल्मों में म्यूजिक दिया है, और टीवी पर बतौर जज भी नजर आ चुके हैं.

=>
=>
loading...