Entertainment

सोनम के बाद अब कैटरीना बनेंगी दुल्हन, जल्द करेंगी सलमान से शादी!

मुंबई। बॉलीवुड में इस समय सलमान खान और कैटरीना कैफ से हॉट जोड़ी किसी की नहीं है। सलमान के फैंस चाहते हैं वो भी जल्दी से घर बसा लें और उनकी दुल्हन बनें कैटरीना कैफ। यूं तो सलमान खान और कटरीना कैफ ने कभी भी अपने रिलेशन के बारे में खुलकर किसी से कुछ बात नहीं की है लेकिन बॉलीवुड का यह एक ओपन सीक्रेट है कि दोनों ही सुपरस्टार रिलेशन में है।

आपको साल 2007 का एक वाकया बताते हैं जब कैटरीना, करण जौहर के शो ‘कॉफ़ी विथ करण’ में पहुंची थी। इस दौरान करण ने उसने पूछा कि अगर सलमान खान उन्हें शादी के लिए प्रपोज करते हैं तो इसपर उनका क्या जवाब होगा। इस सवाल पर कैटरीना कैफ निशब्द हो गई और कुछ देर कर खामोश रही। खामोशी के बाद कटरीना ने कहा, “यह कोई रैपिड फायर नहीं हुआ. यह बहुत गलत है! यह पूरी तरह बेइमानी है।”

करण के इस सवाल को कटरीना ने पूरी तरह से खारिज कर दिया था, लेकिन बाद में कैटरीना ने वापस इस सवाल की तरफ अपना रुख करते हुए कहा कि उनका जवाब इस बात पर निर्भर करेगा कि सलमान उनसे किस समय यह सवाल पूछते हैं। कैटरीना के इस जवाब से तो यही लगता है कि वो भी जल्द घर बसाने का सपना देख रहीं हैं। और उनके दूल्हे बन सकते हैं सलमान।

बता दें कि कैटरीना का करियर ग्राफ ऊपर ले जाने में सलमान ख़ान का बहुत बड़ा हाथ माना जाता है। बताया जाता है कि सलमान ने ही बॉलीवुड में कैटरीना की एंट्री करवाई थी। उनकी पहली हिट फिल्म ‘मैने प्यार क्यों किया’ भी सलमान ख़ान के साथ ही थी। इस फिल्म को डेविड धवन ने निर्देशित किया था। इसके अलावा उन्होंने नमस्ते लंदन, पार्टनर वेलकम और जिंदगी ना मिलेगी दोबारा जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया और तब से उन्होंने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH