Regional

ट्यूशन टीचर से दिल लगा बैठी दो बच्चों की मां, उठाया ऐसा कदम हर कोई कर रहा थू-थू

प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना। कहते हैं प्यार किसी को, कहीं भी, किसी से भी हो सकता है। कुछ ऐसा ही हुआ दो बच्चों की मां के साथ। उसे अपने बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने वाले टीचर से प्यार हो गया। इसके बाद वह अपने मासूम बच्चों और पति को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। इसकी जानकारी घरवालों को हुई तो इस संबंध में महिला के पति ने मोजाहिदपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस महिला की तलाश कर रही है।

यह घटना भागलपुर में मोजाहिदपुर की है। महिला के पति ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि कि उसके पड़ोस में रहने वाला रेयान नाम का युवक ट्यूशन पढ़ाता था। रेयान उसके बच्चों को भी ट्यूशन पढ़ाने आता था। उसी दौरान पत्नी की नजदीकियां उससे बढ़ने लगी और उसकी पत्नी को साथ लेकर वह फरार हो गया।

पति ने शिकायत ने बताया कि घरवालों को दोनों के संबंध के बारे मालूम हुआ तो घर वालों ने महिला को ट्यूशन टीचर से मिलने से मना किया। पति ने बताया कि मैंने पत्नी को कहा कि रेयान बच्चों को ट्यूशन नहीं पढ़ाएगा, यह सुनकर वह रेयान के साथ भाग गई। महिला के पति ने बताया कि रेयान महिला से छह साल छोटा है और दोनों के बीच कुछ महीने पहले ही प्रेम-प्रसंग शूरू हुआ था। फिलहाल पुलिस महिला के पति की शिकायत पर मामले की जांच कर रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH