NationalTop News

गुस्से वाली हनुमान की तस्वीर की मोदी ने की तारीफ तो आर्टिस्ट ने बनाई उनकी ऐसी तस्वीर

पिछले कुछ महीनों से हनुमान की गुस्से वाली एख तस्वीर खूब वायरल हो रही है। इस सत्वीर को मोटरसाइकिल, कार के पीछे और सोशलमीडिया पर खूब शेयर किया गया। सिर्फ इतना ही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस तस्वीर को बनाने वाले की तारीफ की।

इस तस्वीर को बनाया था आर्टिस्ट करण आचार्य ने। पीएम से तारीफ सुन वो काफी एक्साइटेड हो गए थे। अब करण ने पीएम मोदी को अलग तरह से धन्यवाद दिया है। उन्होंने अब पीएम मोदी की तस्वीर बनाई है। जिसमें वो मुस्कुराते नजर आ रहे हैं।

6 मई को उन्होंने सबसे पहली फोटो डाली थी। जिसमें उन्होंने पीएम मोदी की आंखें बनाई थीं। जिसके बाद उन्होंने पीएम मोदी के आधे स्कैच को दिखाया। 11 मई को उन्होंने फिर आधी-अधूरी स्कैच की तस्वीर डाली और 15 मई को पूरी तस्वीर शेयर की।

तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा- ”सर, नरेंद्र मोदी, मेरे काम को देखने और सराहना करने के लिए धन्यवाद। आपको धन्यवाद देने का छोटा सा टोकन है। उम्मीद है आपको पसंद आएगा।”

आपको बता दें कि पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा था- ‘करण आचार्य ने हनुमान जी की जो तस्वीर बनाई उसकी देशभर में गूंज उठी। देश भर में उसकी चर्चा हुई और वह बहुत प्रशंसनीय है। मैंने देखा कि देशभर के टीवी वाले करण आचार्य का इंटरव्यू लेने के लिए कतार लगाकर खड़े थे। यह करण आचार्य की कला की ताकत थी। उसकी कल्पना शक्ति की ताकत थी।

=>
=>
loading...
Vineet Bajpai
the authorVineet Bajpai
Senior Reporter & Copy Editor