EntertainmentNational

बॉलीवुड का सबसे बड़ा सुपरस्टार चला रहा है फावड़ा, वजह जानकर हिल जायेंगे आप

बॉलीवुड स्टार्स के ढेरों फैन्स हैं। कई उनकी एक्टिंग के कायल है, तो कई उनके लुक के। आज हम बॉलीवुड स्टार्स की एक्टिंग या फिर लुक की बात नहीं करेगें, बल्कि आज हम उनके एक खास काम की बात करने जा रहे है। जो उन्हें आम से ख़ास बनाते हैं।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान और क्यूट बॉय रणबीर कपूर को हाल ही में गुजरात में स्पॉट किया गया। ये दोनों वहां किसी फिल्म की शूटिंग के लिए नहीं गए थे, बल्कि एक खास काम के लिए गए थे।गुजरात राज्य की सीमा पर स्थित नंदूरबार में पानी बचाने के लिए आमिर खान के प्रोजेक्ट पानी फाउंडेशन द्वारा श्रमदान अभियान चलाया जा रहा है। वहां पानी बचाओ अभियान के तहत आमिर ने फावड़ा उठाया और रणबीर कपूर ने तगाड़ी थामी।

उन्हें इस तरह से श्रमदान करते हुए देखकर लोगों में उत्साह जागा और वे भी जुट गए श्रमदान करने में। आमिर ने फावड़े से मिट्टी खोदी और उधर रणबीर ने तगाड़ी में मिट्टी भरी।यहां वाइफ किरण राव के साथ पहुंचकर आमिर ने इस दौरान गरीब बच्चों को अपने पास बुलाकर उनसे मराठी में बच्चों से नाम पूछे। फिर उनके साथ ठंडा पानी पीया।  इन क्षणों को किरण राव ने अपने कैमरे में कैद भी किया। जहां आमिर की सादगी और सहजता का हर कोई कायल था। वहीं रणबीर के लिए लड़कियां दीवानी थी। उसके साथ सेल्फी लेने के लिए लड़कियों में अफरा-तफरी भी मची।

इस दौरान दोपहर को खेतों में आमिर खान, रणबीर कपूर और किरण राव ने गांव वालों के साथ बैठकर खिचड़ी-कढ़ी और मक्के की रोटी का स्वाद लिया।

=>
=>
loading...