IANS News

न्यूजेन सॉफ्टवेयर ने ओम्नीस्कैन 4.1 लांच किया

नई दिल्ली, 21 मई (आईएएनएस)| बिजनेस प्रोसेस मैनेजमेंट (बीपीएम), एंटरप्राइज कंटेंट मैनेजमेंट (ईसीएम), और कस्टमर कम्यूनिकेशन मैनेजमेंट (सीसीएम) प्लेटफार्म्स मुहैया करानेवाली कंपनी न्यूजेन सॉफ्टवेयर ने ओम्नीस्कैन 4.1 लांच किया है।

कंपनी ने सोमवार को यह जानकारी देते हुए कहा कि ओम्नीस्कैन 4.1 की मदद से उद्योग आवश्यक व्यापारिक सूचनाओं को स्कैन, डिजिटाइज और डिलिवर कर सकते हैं। कंपनी ने एक बयान में कहा कि ओम्नीस्कैन का नवीनतम संस्करण उन्नत ग्राहक अनुभव मुहैया कराता है। इसकी थोक स्कैनिंग और वितरित कैप्चर क्षमताएं उद्यमों को लागत घटाने, समय बचाने और संसाधनों के उपयोग को अनुकूलित बनाने में मदद करती है।

कंपनी ने कहा कि ओम्नीस्कैन 4.1 एक उन्नत, वितरित दस्तावेज स्कैनिंग समाधान है, जिसे बहुत अधिक मात्रा में उत्पादन माहौल को ध्यान में रखकर बनाया गया है। यह डेटा को कैप्चर कर उसे क्रियाशील व्यापारिक सूचनाओं में बदलकर व्यावसायिक प्रक्रियाओं में तेजी लाता है।

न्यूजेन सॉफ्टवेयर के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक दिवाकर निगम ने बताया, यह संस्करण संगठनों को उद्योग के डिजिटाइजेशन के साथ ही व्यापारिक प्रयोग के लिए लिए प्रासंगिक जानकारी तक पहुंच मुहैया कराएगी।

=>
=>
loading...