Jobs & CareerTop News

बेरोजगार युवाओं के लिए खुशखबरी, 1262 पदों पर होने वाली है भर्ती  

श्रम एवं रोजगार विभाग ने इस बार 1262 पदों पर भर्ती करने का फैसला लिया है। निजी कंपनियां आईटीआई डिप्लोमा होल्डर, बीफार्मा, बीएससी, बीकॉम, एमएससी और एमफार्मा डिप्लोमा होल्डरों के साथ हेल्परों व विशेष शैक्षणिक योग्यता रखने वाले बेरोजगारों को रोजगार देंगी।

चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र भी मिलेगा। इसके लिए जिला एवं रोजगार विभाग ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं। रोजगार मेले में प्रतिष्ठित औद्योगिक इकाइयां अभ्यर्थियों की योग्यता के अनुसार उन्हें नियुक्ति पत्र जारी करेंगी।

 

33 कंपनियां देंगी रोजगार

श्रम एवं रोजगार विभाग सिरमौर के पास अभी तक निजी क्षेत्र की 33 कंपनियां पहुंचीं हैं। कंपनियों की मांग के अनुसार विभाग अलग-अलग श्रेणियों में कुल 1262 पद भरने के लिए 26 मई को ऐतिहासिक चौगान मैदान नाहन में रोजगार मेला होगा।

आईटीआई के प्रशिक्षण प्राप्त विभिन्न ट्रेड के डिप्लोमा होल्डरों के 293, बीफार्मा, बीएससी व बीकॉम के अभ्यर्थियों के 75, एमएससी और एम फार्मा के 30, हेल्परों के 690 पदों के अलावा विशेष शैक्षणिक योग्यता रखने और अनुभवी अभ्यर्थियों के कुल 164 पद भरे जाएंगे।

सभी आवश्यक दस्तावेज

जिला रोजगार अधिकारी गुमान सिंह वर्मा ने बताया कि रोजगार मेले में 26 मई को सुबह 9 बजे से पंजीकरण प्रक्रिया शुरू होगी। औद्योगिक इकाइयों के लिए स्टाल लगाने की व्यवस्था विभाग करेगा।

अभ्यर्थी निम्न व उच्च शिक्षा के साथ व्यावसायिक शिक्षा के दस्तावेजों को साथ में लाये।

उम्मीदवार की आयु 18-45 वर्ष होनी चाहिए।

 

=>
=>
loading...