NationalTop News

विराट कोहली के बाद तेजस्वी यादव ने नरेंद्र मोदी को दिये तीन चैलेंज

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने बुद्धवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक चैलेंज दिया था, जिसे नरेंद्र मोदी ने आज स्वीकार कर लिया है। इसी दौरान बीहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने विराट कोहली की तरह ही प्रधानमंत्री को तीन चैलेंज दिये हैं।

इस समय Fitness Challenge काफी चर्चा में हैं। इस चैलेंज की शुरुआत केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने की। उन्होंने मंगलवार को पुशअप्स करते हुए अपना एक विडियो ट्वीट किया था। उन्होंने फिटनेस मंत्र का एक वीडियो शूट कर आग्रह किया। विराट कोहली ने चैलेंज स्वीकार करते हुए पीएम मोदी को फिटनेस चैलेंज स्वीकार करते हुए जल्द वीडियो पोस्ट करने का वादा किया। जिसके बाद तेजस्वी यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी को तीन चैलेंज दिए हैं।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- ”मैं विराट कोहली से मिले फिटनेस चैलेंज को नरेंद्र मोदी द्वारा स्वीकार करने के खिलाफ नहीं हूं। मैं आपसे आग्रह करता हूं कि आप युवाओं को रोजगार देने, किसानों को राहत देने और दलितों-अल्पसंख्यों के खिलाफ अंहिसा का वादा करने की चुनौती स्वीकार करिए। क्या आप मेरी चुनौती स्वीकार करेंगे?” उन्होंने चैलेंज के बहाने पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

विराट के अलावा राठौर ने बॉलिवुड ऐक्टर रितिक रौशन और बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल को भी चैलेंज दिया था। विराट ने पीएम मोदी को चैलेंज दिया तो पीएम ने स्वीकार करते हुए लिखा- ”मैं चैलेंज स्वीकार करता हूं विराट, मैं अपना फिटनेस चैलेंज वीडियो जल्द अपलोड करूंगा।” जिसके बाद उन्होंने हम फिट तो इंडिया फिट हैशटैग का भी इस्तेमाल किया।

=>
=>
loading...
Vineet Bajpai
the authorVineet Bajpai
Senior Reporter & Copy Editor