International

इस शहर में रहने के बदले आपको मिलेंगे 40 लाख रुपये, बस करना होगा ये काम

अगर आपको अलग अलग जगह घूमना और वहां कुछ समय बीतना पंसद है। तो यकीनन इस खबर को जरूर पढ़ें। आज हम आपको एक ऐसे शहर के बारे में बताने जा रहे है, जहाँ पर रहने के लिए आपको 60 हज़ार डॉलर, यानी तक़रीबन 40 लाख रूपये दिए जायेंगे, और सबसे बड़ी बात यह है की आपको इन पैसो को पाने के लिए किसी प्रकार की जॉब भी नहीं करनी होगी।

मेक्सिको की बीच सिटी कैंकन में सिर्फ 6 महीने रहने के लिए एक टूरिज्म वेबसाइट लोगों को 60 हजार डॉलर्स (करीब 40 लाख रुपए) की जॉब ऑफर कर रही है। कैंकम एक्सपीरियंस ऑफिसर की इस जॉब में चुने गए कैंडिडेट को सिर्फ शहर का टूरिज्म प्रमोट करना होगा।

इसके अलावा शहर के होटल्स, रेस्टोरेंट और अलग-अलग ट्रैवलिंग साइट्स के बारे में अपना एक्सपीरियंस शेयर करना होगा। सैलरी के अलावा शहर में रहने के दौरान ऑफिसर के सारे खर्चे भी वेबसाइट ही उठाएगी।

इसके लिए सिर्फ आपको उनकी वेबसाइट पर जाकर अपने बारे में 1 मिनट की विडियो बनाकर पोस्ट करनी होगी, वह उन विडियो में से पांच व्यक्तियों की विडियो को चुनेगे, और उन्हें इंटरव्यू के लिए बुलाया जायेगा।

यह ऑफर सभी देशो के लिए उपलब्ध है, अगर आप भी इस प्रतियोगिता में भाग लेकर मेक्सिको घूमना चाहते है तो यह आपके लिए सुनहरा अवसर है।

=>
=>
loading...