IANS News

विदेशी खिलाड़ियों के खिलाफ खेलने से अधिक प्रेरित रहते हैं जैरी

मुंबई, 24 मई (आईएएनएस)| भारत के पेशेवर फुटबाल खिलाड़ी जैरी लालरिंजुआला का कहना है कि वह शारीरिक रूप से मजबूत विदेशी खिलाड़ियों के खिलाफ खेलने के दौरान अधिक प्रेरित महसूस करते हैं। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में चेन्नइयन एफसी के लेफ्ट-बैक के रूप में खेलने वाले जैरी ने अंडर-16 टीम में शामिल रहने के दौरान अपने बेहतरीन खेल से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था।

एसएएफएफ अंडर-16 फाइनल में जैरी के बेहतरीन स्ट्राइक के दम पर भारतीय टीम ने नेपाल को मात दी थी। इस मैच को देखने के लिए काठमांडू के स्टेडियम में 22,000 दर्शक मौजूद थे।

जैरी ने कहा, साल 2012 में मुझे कोलकाता में एआईएफएफ अकादमी के लिए चुना गया था। अगले साल ही मेरा चयन भारत की अंडर-16 राष्ट्रीय टीम में हो गया। एसएएफएफ चैम्पियनशिप के फाइनल में किए गए गोल ने मेरे फुटबाल करियर का रुख पूरी तरह से मोड़ दिया।

मुंबई में राष्ट्रीय टीम की तैयारियो के लिए आयोजित शिविर में मीडिया से बातचीत के दौरान जैरी ने कहा, मैं शारीरिक रूप से मजबूत विदेशी खिलाड़ियों के खिलाफ मैच खेलने के दौरान अधिक प्रेरित महसूस करता हूं। मेरा ध्यान पूरी तरह से प्रतिद्वंद्वी खिलाड़ियों के कब्जे से फुटबाल को अपने कब्जे में लेने पर रहता है।

जैरी ने कहा कि कतर में आयोजित एएफसी अंडर-23 चैम्पियनशिप क्वालीफायर ने उनके करियर में अहम भूमिका निभाई है।

=>
=>
loading...