NationalTop News

विराट के बाद तेजस्वी ने दिया पीएम मोदी को चैलेंज, लेकिन ये फिटनेस से जुड़ा नहीं है

नई दिल्ली। देश में फिटनेस के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने फिटनेस चैलेंज शुरू किया। उन्होंने विराट कोहली, साइना नेहवाल और रितिक रोशन को चैलेंज करते हुए एक वीडियो ट्वीट किया। विराट कोहली ने राठौड़ के चैलेंज को स्वीकार करते हुए एक्सरसाइज का एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया और लिखा कि अब मैं ये चैलेंज अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा, हमारे पीएम नरेंद्र मोदी और धोनी भाई को देता हूं। सबसे पहले पीएम मोदी का ट्वीट आया और उन्होंने विराट का चैलेंज स्वीकार कर लिया है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- ”मैं चैलेंज स्वीकार करता हूं विराट, मैं अपना फिटनेस चैलेंज वीडियो जल्द अपलोड करूंगा।” जिसके बाद उन्होंने हम फिट तो इंडिया फिट हैशटैग का भी इस्तेमाल किया। अभी अनुष्का शर्मा और एमएस धोनी का जवाब आना बाकी है।

वहीँ , इन सबके बीच अब इसपर राजनीति भी शुरू हो गई है। तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर पर लिखा है कि मैं विराट कोहली के फिटनेस चैलेंज के खिलाफ नहीं हूं। अब मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चैलेंज देता हूं कि आप युवाओं को नौकरी, किसानों को कर्जमाफी, दलितों और अल्पसंख्यकों के खिलाफ कोई हिंसा नहीं करने का वादा कीजिए। सर, क्या आप मेरा चैलेंज स्वीकर करेंगे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH