EntertainmentTop News

एक बार फिर हेरा फेरी करने आ रही है अक्षय-सुनील-परेश की तिगड़ी

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय, सुनील और परेश की तिकड़ी एक बार फिर से हेरा फेरी करने आ रही है। जी हां, साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म हेरा फेरी का तीसरा पार्ट की घोषणा की जा चुकी है। इस फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार करेंगे।

हेरा फेरी ने भारतीय सिनेमा में कॉमेडी की एक नई परिभाषा गढ़ी थी। फिल्म को काफी सराहा गया था, जिसके बाद इसका दूसरा पार्ट भी आया और वो भी सुपरहिट साबित हुआ। इसे देखते हुए इस सीरीज का तीसरा पार्ट भी बनने जा रहा है जिसकी स्टारकास्ट फाइनल कर दी गई है।

इंद्र कुमार ने स्टारकास्ट की जानकारी अपने ट्विटर के जरिए साझा की। उन्होंने लिखा- ”अब अगली फिल्म हेरा फेरी 3। ये बड़े अभिनेताओं के साथ फन प्रोजेक्ट साबित होने वाला है। इसके साथ ही इंद्र ने अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल को भी टैग किया’।

मुंबई मिरर के मुताबिक, पिछले महीने फिल्म में काम करने पर तीनों मुख्य कलाकारों अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल ने हामी भरी। फिल्म की शूटिंग दिसंबर, 2018 से शुरू की जाएगी और शूट फरवरी 2019 तक खत्म कर दिया जाएगा। साल 2019 के बीच में फिल्म को रिलीज किए जाने का प्लान है।

फिल्म के पहले पार्ट को साल 2000 में प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित किया गया था। इसके बाद साल 2006 में नीरज वोरा इसका दूसरा पार्ट लेकर आए। नीरज फिल्म के तीसरे पार्ट पर भी काम कर रहे थे। पर खराब स्वास्थ के कारण वो फिल्म को आगे नहीं ले जा सके और पिछले साल उनका निधन हो गया।

नीरज के बाद अब फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार कर रहे हैं, जो टोटल धमाल जैसी फिल्म के निर्देशक हैं। दर्शकों के लिए सबसे ज्यादा खुशी की बात ये है कि वो फिल्म के तीसरे पार्ट में भी अक्षय, सुनील और परेश रावल की सुपरहिट तिगड़ी को बड़े पर्दे पर एक साथ देख पाएंगे।

=>
=>
loading...
Vineet Bajpai
the authorVineet Bajpai
Senior Reporter & Copy Editor