EntertainmentTop News

संजू का नया पोस्टर रिलीज, टीना मुनीम बन 11 साल बाद आई रणबीर के साथ सोनम कपूर

संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू बाबा का इंतज़ार सभी दर्शकों को बेसब्री से हैं  रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म ‘संजू’ काफी समय से रनबीर कपूर के लुक को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई है.  इस फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज किया गया है.  इस फिल्म में रनबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं.

नए पोस्टर में पहली बार सोनम कपूर का लुक भी रिलीज किया गया है. पोस्टर में रणबीर और सोनम एक साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस फिल्म में सोनम कपूर और रनबीर करीब 11 साल बाद स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले है.

आपको बता दें कि साल 2007 में आई फिल्म ‘ सावरिया’ में साथ दिखने के बाद एक बार फिर से रणबीर और सोनम की जोड़ी बड़े परदे पर साथ दिखेगी.

फिल्म में सोनम, संजय दत्त की गर्लफ्रेंड और दोस्त टीना मुनीम की भूमिका निभा रही हैं जो आज देश के बड़े बिजनेसमैन धीरूभाई अंबानी की छोटी बहु और अनिल अंबानी की पत्नी हैं.

आपको हम बता दे संजय और टीना की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी. दोनों बचपन के दोस्त थें और पढ़ाई भी साथ में की. धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगी और ये दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई. टीना संजय से इस कदर प्यार करती थी कि उन्होंने देवा आनंद का साथ छोड़ दिया. दोनों को साथ लेकर संजय के पिता सुनील दत्त ने एक फिल्म बनाने की सोची. फिल्म का नाम रॉकी था. टीना, संजय से इतनी मोहब्बत करती थी कि उन्होंने लव स्टोरी और एक- दूजे के लिए जैसी फिल्में भी ठुकरा दीं.

गलत सांगत की वजह से संजय दत्त को नशे की आदत लग गई. वो धीरे- धीरे नशे में लीन होते गए. संजय की इस हालत ने टीना को उनसे दूर होने पर मजबूर कर दिया. टीना की जिंदगी में राजेश खन्ना की एंट्री हुई. कहा जाता है कि दोनों सालों तक लिव इन रिलेशनशिप में थें. टीना, काका से शादी करना चाहती थीं लेकिन राजेश खन्ना तैयार नहीं थें. टीना ने राजेश खन्ना का भी साथ छोड़ दिया और पढ़ाई पूरी करने के लिए विदेश चली गई.

इस फिल्म राजू हिरानी संजय दत्त की सारी गलतियों को सबके सामने खोलकर पेश किया है क्योंकि उनका मानना है कि लोग ये देखे और अपने जीवन में ऐसी गलतियां दोबारा ना दोहराएं।

राजकुमार हिरानी ने फिल्म के ट्रेलर के रिलीज डेट की जानकारी देते हुए कहा कि फिल्म का ट्रेलर 30 मई को रिलीज किया जाना है. इसी के साथ राजकुमार ने ये भी कहा कि फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करने से पहले वह हर दिन नए-नए पोस्टर रिलीज करेंगे और फिल्म के नए-नए किरदारों ने लोगों को रुबरु करवाएंगे. इसी कड़ी में फिल्म का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है.

आपको बता दें कि इस फिल्म में रनबीर और सोनम के अलावा अनुष्का शर्मा, परेश रावल, मनीषा कोइराला, जिम सर्भ, बोमन ईरानी, करिश्मा तन्ना, दिया मिर्जा और विक्की कौशल महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. बता दे कि ये फिल्म 29 जून को रिलीज होने वाली है.

 

=>
=>
loading...