EntertainmentTop News

‘संजू’ के खास दोस्त का किरदार निभाएगा ये एक्टर, पोस्टर में आया नज़र

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की बहुत जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘संजू’ का एक और पोस्टर फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। इसमें रणबीर के साथ एक और अबिनेता दिख रहा है जो फिल्म में ‘संजू’ बने रणबीर के खास दोस्त का किरदार निभा रहा है। मैं यहां पर जिस अभिनेता के बारे में बात कर रहा हूं उनका नाम है विक्की कौशल।

रोजाना आउट हो रहे फिल्म के नए पोस्टर्स ने दर्शकों की बेसब्री को कई गुना ज्यादा बढ़ा दिया है। फिल्म का एक नया पोस्टर सामने आया है जिसमें दो दोस्तों का याराना देखने को मिलता है। पोस्टर में संजय दत्त बने रणबीर कपूर के साथ विक्की कौशल नजर आ रहे हैं।

ट्विटर पर पोस्टर शेयर करते हुए डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने लिखा, ”विक्की कौशल से मिलिए। एक बेहतरीन एक्टर जिनके साथ काम करने में मजा आया। वे संजू के बेस्ट फ्रेंड का रोल निभा रहे हैं। 2 दिन बाद 30 मई को संजू का ट्रेलर आएगा।” पोस्टर में रणबीर कपूर की तरह विक्की कौशल का लुक भी एकदम बदला हुआ है। आप अंदाजा नहीं लगा पाएंगे कि ये विक्की कौशल हैं। दोनों मस्ती भरे मूड में नजर आ रहे हैं।

जिस दोस्त की बात पोस्टर में हो रही है वे उनके दोस्त कुमार गौरव हैं। कहा जाता है जब संजय दत्त इंडस्ट्री में नए आए थे तब वे अपने दोस्त गौरव के काफी करीब थे। दोनों के इस बॉन्ड को डायरेक्टर ने फिल्म में दिखाया है। इससे पहले संजू के पोस्टर में सोनम कपूर और परेश रावल भी नजर आ चुके हैं। सोनम कपूर टीना मुनीम के किरदार में तो परेश रावल सुनील दत्त के रोल में दिखेंगे।

पहले फिल्म से सिर्फ संजय दत्त के अलग-अलग लुक्स वाले पोस्टर ही शेयर किए जा रहे थे, लेकिन अब राजकुमार ने फिल्म के अन्य किरदारों के लुक्स वाले पोस्टर्स शेयर करना शुरू कर दिया है।

=>
=>
loading...
Vineet Bajpai
the authorVineet Bajpai
Senior Reporter & Copy Editor