Entertainment

मनीष मल्होत्रा का करण जौहर के साथ है रिश्ता, भरी हामी

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स है, जिन्होंने कभी भी खुलकर अपने रिश्तों के बारे में बात नहीं की है। लेकिन सोशल मीडिया पर उनके रिश्तों को लेकर फैंस आपस में बात करते रहते हैं। फिल्म प्रोडूसर करण जौहर और मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को लेकर बी टाउन के गलियारों का बाजार काफी सालों से गर्म है।

Happy happy birthday my dearest bestest friend @karanjohar have a wonderful year ahead ????????❤25!years of friendship and working together..and many more years to come and may you keep making the most wonderful films and keep being the spirited person that you are ♥#karanjohar #friendship #friendslikefamily #Bff @mmalhotraworld

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05) on

दरअसल, मनीष ने करण के बर्थडे पर एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर दोनों की एक फोटो शेयर की थी। जिसमें उन्होंने करण को बर्थडे विश किया था। भले ही मनीष मल्होत्रा ने करण जौहर को अपना बेस्ट फ्रेंड बताया हो लेकिन उन दोनों के फैंस ने इनको एक कपल का नाम दे दिया है। एक यूजर ने दोनों की जोड़ी की तारीफ करते हुए लिखा कि, ‘आप दोनों क्यूट कपल हो’। यूजर के इस कमेंट को मनीष मल्होत्रा ने लाइक किया।करण और मनीष ने लोगों के बीच कभी भी अपने रिश्ते को न तो स्वीकार किया और न की नकारा। बस, मीडिया के सामने आने से बचते रहे।

=>
=>
loading...