IANS News

रजनीकांत के साथ फिल्म करने का राजनीति से संबंध नहीं : कार्तिक सुब्बाराज

मुंबई, 31 मई (आईएएनएस)| मेगास्टार रजनीकांत की प्रमुख भूमिका वाली एक फिल्म शुरू कर रहे तमिल फिल्म निर्माता कार्तिक सुब्बाराज का कहना है कि फिल्म का राजनीति से कोई लेना देना नहीं है।

सुब्बाराज ने कहा, रजनी सर को लेकर फिल्म बनाना मेरा सपना है। उनकी फिल्में देखते हुए मैं बड़ा हुआ हूं और मुझे पूरा विश्वास था कि एक दिन उनकी फिल्म का निर्देशन मैं करूंगा। मैं यह नहीं जानता था कि यह इतनी जल्दी हो जाएगा।

उन्होंने कहा, लगभग एक साल पहले मैं जब कहानी लेकर रजनी सर के पास गया तो मैंने कभी नहीं सोचा था कि वे फिल्म करने के लिए राजी हो जाएंगे। मैं अचंभित रह गया जब उन्होंने मुझे बताया कि उन्होंने मेरी ‘पिज्जा’, ‘जिगरठंडा’ और ‘इराइवी’ फिल्में देखी हैं। जब रजनी सर ने बताया कि उन्होंने मेरी सभी फिल्में देखी हैं, मैं इतना खुश हो गया जिसकी कल्पना भी नहीं कर सकता।

उन्होंने कहा, उन्हें मेरी काबिलियत पर विश्वास है और उनके ‘2.0’ और ‘काला’ को पूरा करते ही हम एक फिल्म साथ करने वाले हैं।

उन्होंने कहा, मैं जानता हूं कि रजनी सर ने बाद के दौर में कई राजनीतिक फिल्में की हैं। लेकिन मेरी फिल्म का राजनीति से कोई संबंध नहीं है। यह एक हल्की-फुल्की फिल्म होगी।

फिल्म में रजनीकांत के अलावा विजय सेतुपति भी हैं।

कार्तिक ने कहा, विजय सेतुपति मेरी लगभग सभी फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। फिल्म के लिए अब तक रजनी सर और विजय सेतुपति का नाम ही निश्चित हुआ है।

=>
=>
loading...