Entertainment

माधुरी ने अपनी पति को लेकर किया खुलासा, जानकर चौंक जाएंगे आप

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित इन दिनों अपनी मराठी फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ के प्रमोशन में जोर शोर से लगी हुई है, और इस दौरान मीडिया से खास बातचीत में माधुरी ने अपनी शादीशुदा जिंदगी और बच्चों से जुड़े कई खुलासे किए।

माधुरी दीक्षित ने बताया, ‘फिल्म इंडस्ट्री में उनके दोनों बेटों के कोई दोस्त नहीं हैं। आज के जनरेशन के बच्चों से मेरे दोनों बेटे बड़े हैं और पहले के जनरेशन वाले बच्चे बड़े हैं। शाहरुख खान और आमिर के बच्चे भी मेरे बच्चों से बड़े हैं। जब मैं बच्चों से पार्टी में चलने के लिए कहती हूं तो वह मना कर देते हैं।’

पति के साथ आज भी मेरा रिश्ता एकदम ताजा – मैं जल्दी सोचने और जल्दी ही डिसीजन लेने वाली लड़की हूं। अपनी शादी के लिए भी मैंने सिर्फ 5 महीने का वक्त डॉ नेने से लिया था और तय कर लिया था कि राम से शादी करनी है। हालांकि आज भी रोमांस और उनके रिश्ते में ताज़गी बरकरार है।

ऐसा नहीं है कि पति की हर बात मान लेती हूं – घर में एक-दूसरे के काम को लेकर किस तरह की चर्चा होती है? जवाब में माधुरी बताती हैं, ‘काम को लेकर घर में हम ज्यादा चर्चा नहीं करते हैं, लेकिन जब भी काम की चर्चा होती है तो मैं राम को ध्यान से सुनती हूं क्योंकि राम के जो भी विचार होते हैं, वह हमेशा सच्चे होते हैं। ऐसा नहीं है कि उनकी (पति) हर बात मान लेती हूं, जब किसी बात से सहमत होती हूं, तभी हामी भरती हूं।

इन दिनों माधुरी अपनी फिल्म के प्रमोशन के अलावा करण जौहर के प्रॉडक्शन में तैयार हो रही ‘कलंक’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में माधुरी के अलावा संजय दत्त, वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन और सिद्धार्थ रॉय कपूर भी नजर आएंगे।

=>
=>
loading...