EntertainmentTop News

SANJU: पुलिसवाले ने संजय दत्त को मारा थप्पड़ और उतरवाये सारे कपड़े, ये सीन देख कर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

इस सीन में पहली बार संजय दत्त को पुलिस वाले ने थप्पड़ मारा । नशे की हालत में संजय कांपने लगते हैं और बम ब्लास्ट की सारी सच्चाई बयां कर देते हैं ।

दरसल फिल्म ‘संजू’ का ट्रेलर अब रिलीज हो चुका है। और दर्शक इस फिल्म में रणबीर की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त की जिंदगी को बखूबी परदे पर उतारा है। फिल्म में एक-एक सीन को वैसा ही दिखाने की कोशिश की गई है जैसा बाबा की जिंदगी में घटा है।

अभी तो सिर्फ ट्रेलर आया है। निश्चित ही फिल्म में और भी ऐसे कई सीन होंगे जिसमें दर्शक ताली बजाने पर मजबूर हो जाएंगे। फिलहाल ट्रेलर की बात करते हैं। ट्रेलर में कुछ सीन ऐसे हैं जिसे देखने के बाद रोंगटे खड़े हो रहे हैं।

टीना मुनीम और संजय दत्त की लव स्टोरी


टीना मुनीम बनी सोनम कपूर, संजय दत्त पर चीखती हुई आती हैं और उनसे अपना मंगलसूत्र मांगती हैं। इसके बाद नशे में धुत संजय दत्त कंमोड का ढक्कन सोनम के गले में पहना देते हैं।

रणबीर कपूर का न्यूड सीन


बम ब्लास्ट में फंसे संजय दत्त को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया जाता है। जहां उनके सारे कपड़े उतारकर तलाशी ली जाती है । इस सीन में रणबीर पूरी तरह से न्यूड दिख रहे हैं। एक और सीन में रणबीर न्यूड खड़े हैं और पुलिस उन्हें टॉर्चर करने के लिए उनसे तरह-तरह के काम करवा रही है। वहीं ड्रग्स ना मिलने के कारण संजय दत्त कांप रहे हैं।

संजय दत्त ने जेल में ऐसे बुरे दिन देखे हैं जिसे सोचकर भी रूह कांप जाए। ऐसा ही एक सीन फिल्म में भी है। जिसमें संजय दत्त सो रहे हैं और बगल में बने पॉट से गटर का पानी लीक होता है। संजय दरवाजा पीटते रह जाते हैं लेकिन कोई नहीं आता। उन्हें उसी गटर के पानी के बीच रहना पड़ता है।

सुनील दत्त का निधन

जब संजय दत्त के पिता सुनील दत्त का निधन होता है तो वो टूट जाते हैं। जलती चिता के बीच खड़े संजय दत्त बेसुध दिख रहे हैं । यही मौका था जब संजय दत्त की जिंदगी में बड़ा बदलाव आता है।

डायरेक्टर को बेवकूफ बनाते संजय दत्त

एक सीन में महेश मांजरेकर, संजय दत्त को कॉल कर कहते हैं कि वो सेट पर उनका इंतजार कर रहे हैं। तब संजय कहते हैं कि जाम में फंसा हूं। तो महेश कहते हैं- ‘मैंने लैंडलाइन पर कॉल किया है’।

=>
=>
loading...