Entertainment

इस वजह से राखी सावंत को करवानी पड़ी सर्जरी

मुंबई| अभिनेत्री राखी सावंत का कहना है कि निर्माताओं ने जब काम देने से मना कर दिया, तब उन्हें अपने रंग-रूप में सुधार लाने के लिए सर्जरी करवानी पड़ी थी।

राखी जिनका असली नाम नीरू भेदा है, उन्होंने वीकेंड चैट शो ‘जज्बात संगीन से नमकीन तक’ के एक एपिसोड की शूटिंग की। एक बयान में कहा गया कि जब शो के मेजबान राजीव खंडेलवाल ने राखी को नीरू कहकर पुकारा तो वह बहुत भावुक हो गईं।

राखी ने कहा, “मेरे परिवार ने मुझे मनोरंजन उद्योग में जाने की इजाजत कभी नहीं दी और अगर वे मुझे नाचते देख लेते तो पीटकर लाल-पीला कर देते। आखिरकार मैं जब मुंबई पहुंची, तो मैंने कई निर्माताओं के सामने नाचना और अपनी प्रतिभा दिखाना शुरू किया, जिन्होंने मुझे बुरी नजर से भी देखा। ”

उन्होंने कहा, “मैंने सोचा कि ऐसे विचार शून्य लोगों के सामने नाचने के बजाय मैं डांस बार में डांस करूंगी। मैंने कई बार ठुकराए जाने का सामना किया और लुक व रंग-रूप सुधारने के लिए सर्जरी का सहारा लिया। सर्जरी रूम में मैं नीरु भेदा के रूप में गई थी, लेकिन वहां अपने बेहतर रंग-रूप के साथ राखी सावंत के रूप में निकली।” ‘जज्बात संगीन से नमकीन तक’ का प्रसारण जी टीवी पर होता है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH