EntertainmentTop News

जैकलीन और सलमान ने बच्चे के साथ किया ऐसा, लोगों ने कहा- हमे आपसे ऐसी उम्मीद नहीं थी

सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली  फिल्म ‘रेस 3’ के प्रमोशन को लेकर काफ़ी  बिजी हैं।  हाल ही में सलमान, जैकलीन और अनिल कपूर एक रियलिटी डांस शो में पहुंचे थे।  यहाँ पर सलमान और जैकलीन ने बच्चे के साथ कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद  लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

दरअसल,  इस शो में जैकलीन ने एक बच्चे से कहा कि मैं तुम्हे  हग करना चाहती हूँ। लेकिन इस छोटे से  बच्चे ने जैकलीन को हग करने से मना कर दिया। इसके बाद माधुरी दीक्षित, सलमान, अनिल कपूर और जैकलीन सभी लोग हंसने लगे।

सलमान ने उस बच्चे से पूछा कि क्यों हग नहीं करना चाहते।  तो बच्चे ने कहा,  बस ऐसे ही मन नहीं है।  इसके बाद सलमान ने बच्चे को मजाक में डांटते हुए कहा, ‘अच्छा, मन नहीं है। अबे उधर ही रुक।  इसके बाद सलमान जैकलीन को लेकर स्टेज पर जाते हैं ।

इसके बाद वो बच्चे को पीछे से पकड़ लेते हैं। फिर जैकलीन बच्चे को गले लगा लेती हैं। जैकलीन ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है । कुछ को वीडियो पसंद आया । लेकिन कुछ ने सलमान और जैकलीन की क्लास लगा दी।

एक यूजर ने लिखा, ‘अगर बच्चा हग नहीं करना चाहता था तो सल्लू को उसकी भावना और इच्छा का सम्मान करना चाहिए था। एक अन्य यूजर ने कहा, ‘जैकी हमें तुमसे ऐसी उम्मीद नहीं थी। लोगों को सलमान और जैकलीन का बच्चे के साथ ऐसा व्यवहार अच्छा नहीं लगा।

=>
=>
loading...