Top NewsUttar Pradesh

पति ने बॉयफ्रेंड से करवाई पत्नी की शादी, पहले जी भर नाचा फिर खूब रोया

कानपुर। कहानी कानपुर के उस नौजवान की है, जिसका ब्याह उसी शहर की एक लड़की से करवाया जाता है। लड़की शादी के अगले दिन मायके चली जाती है और लौटने में आना-कानी करती है। दूल्हा जब उसे लेने उसके मायके पहुंचता है तो वह अपने प्रेमी के बारे में बताती है। पहले तो दूल्हे का दिल टूटता है मगर वही टूटता दिल, दुल्हन के प्यार को भी महसूस करता है। फिर वह तय करता है कि अपनी दुल्हनिया को उसके प्रेमी से मिलवाएगा चाहे जो हो जाए। फिर दूल्हे राजा दुल्हनिया के प्रेमी से मिलते हैं। उन्हें जब यक़ीन हो जाता है कि ये उनकी सिमरन को ख़ुश रखेगा। तो ब्याह करवा देते हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़, कानपुर के सुजीत ने बुधवार को अपनी पत्नी शांति की शादी उसके बॉयफ्रेंड रवि से करवा दी। सनिगवां गांव के सुजीत की 19 फरवरी को शादी हुई थी। उसकी पत्नी शादी के कुछ दिन बाद बिना कुछ बताए अपने मायके चली गई। इसके बाद वह वापस आने में आनाकानी करने लगी। इस बीच उसका पति सुजीत उसे लेने उसके मायके पहुंच गया, लेकिन वह वापस लौटने में आनाकानी करने लगी। जब उसने अपने पति को वापस न लौटने की वजह बताई तो उसके पैरों तले जमीन खिंसक गई।

उसने बताया कि वह किसी और लड़के से प्यार करती है। ये सुनते ही पहले तो सुजीत का दिल टूटा लेकिन उसने अपनी पत्नी से वादा किया कि वह उसकी शादी उसके बॉयफ्रेंड रवि से करवाएगा। सुजीत ने लखनऊ के गोसाईंगंज में रहने वाले शांति के बॉयफ्रेंड रवि से मुलाकात की। इसके बाद तीनों ने शादी प्लान की। सुजीत ने इस शादी के बारे में स्थानीय पुलिस को सूचना दे दी। बुधवार को तीनों सनिगवां के हनुमान मंदिर में इकट्ठा हुए। इस शादी में परिवार वाले भी शामिल हुए। बताया जा रहा है पत्नी की शादी में पहले तो सुजीत खूब नाचा लेकिन जब वह जाने लगी तो उसकी आंखों से आंसू निकल आए।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH