NationalTop Newsमुख्य समाचार

दो बहनों ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- पापा मुझसे गलती हो गई

दिल्ली के तुगलकाबाद इलाके में दो लड़कियां ने ट्रेन के आगे कूद कर दी जान, जिसके बाद मच गया हडकंप. मौके पर पहुची पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि दोनों लड़कियां सगी बहन हैं. उनके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिससे पता चला कि दोनों लड़कियों ने खुदकुशी की है.

पुलिस ने मृत बहनों की पहचान उर्वशी और मीनाक्षी के तौर पर की है. दोनों की उम्र 14 से 20 वर्ष के बीच बताई जा रही है. पुलिस को स्थानीय लोगों से हादसे की सूचना मिली. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों लड़कियों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी.

पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर मोर्चरी में रखने के लिए भेज दिया है. रेलवे पुलिस ने दोनों के परिजनों को मामले की सूचना दे दी है. पुलिस रेलवे स्टेशन पर लगे CCTV कैमरों की फुटेज की मदद से मामले की छानबीन कर रही है.

पुलिस ने बताया कि उनके पास से सुसाइड नोट तो मिला है, लेकिन सुसाइड नोट में खुदकुशी की कोई वजह नहीं बताई गई है. लड़कियों ने सिर्फ खुदकुशी के लिए अपने पिता से माफी मांगी है.

पुलिस के मुताबिक, सुसाइड में लिखा है, ‘पापा मुझसे गलती हो गई. मुझे माफ कर देना’. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि शाम 6 बजे रेलवे पुलिस को सूचना मिली कि तुगलकाबाद रेलवे ट्रैक पर दो लड़कियां दिल्ली की तरफ आ रही ट्रेन के चपेटे में आ गई हैं.

जांच के दौरान पता चला कि उर्वशी गाजियाबाद की रहने वाली थी, जबकि मीनाक्षी पलवल में रहती थी. दोनों रिश्ते में बहने हैं. बताया गया है कि करीब डेढ़ वर्ष पहले इनमें से एक लड़की की मां की मौत हो गई थी, जिसके बाद से वह डिप्रेस चल रही थी.

 

=>
=>
loading...