EntertainmentNational

इस एक्टर का अटेंशन पाने के लिए जाह्नवी ने पार की सारी हदें, जानकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड सदाबहार श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की कुछ फोटोज़ सामने आई हैं, जिन्हें देखकर आप भी चौंकने वाले हैं। जाह्नवी ने वोग इंडिया में अपना पहला फोटोशूट कराया है। जाह्नवी वोग इंडिया के जून एडिशन की कवर गर्ल बनी हैं। वोग को ही जाह्नवी ने अपना पहला इंटरव्यू भी दिया।

जाह्नवी अपनी डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ से पहले ही स्टार बन चुकी हैं। जाह्नवी ने इस इंटरव्यू में अपनी मां श्रीदेवी से लेकर फेवरेट एक्टर-एक्ट्रेस के बारे में बात की। जाह्नवी ने बताया कि आलिया भट्ट उनकी फेवरेट एक्ट्रेस हैं।

फेवरेट एक्टर के बारे में बताते हुए जाह्नवी ने कहा, ‘मेरे फेवरेट एक्टर राजकुमार राव हैं।’ इतना ही नहीं जाह्नवी ने यह भी बताया कि उनका अटेंशन पाने के लिए वो किसी भी हद तक चली जाना चाहती थीं। जाह्नवी ने राजकुमार के अलावा दो और एक्टर्स का नाम लिया।

उन्होंने कहा, ‘धनुष और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मेरे फेवरेट एक्टर हैं। ये सभी अच्छे हैं। मैं उस कलाकार की ओर आकर्षिक होती हूं जिसकी एक्टिंग देखकर मैं दीवानी हो जाऊं और सभी कलाकार बहुत ही एक्सप्रेसिव हैं।’

साथ ही जाह्नवी ने इस बात भी खुलासा किया कि एक समय वह राजकुमार का अटेंशन पाने के लिए उनकी फोटोज़ पर कमेंट करने लगी थीं। जाह्नवी ने कहा, ‘पता नहीं यह मुझे कहना चाहिए या नहीं लेकिन ‘ बरेली की बर्फी’ देखने के बाद मैं चाहती थी कि राजकुमार राव मुझे नोटिस करें इसीलिए मैंने उनकी हर फोटो पर कमेंट किया। वह एकमात्र ऐसे शख्स है जिसके साथ मैं फोटो  खिंचवाना चाहती हूं।’

=>
=>
loading...