Nationalमुख्य समाचार

हनुमान बेनीवाल के नेतृत्व में आयोजित किसान हुँकार महारैली आज, छह जिलों में सघन संपर्क, देखे यह वीडियो 

हमारे देश की सबसे बड़ी समस्या किसानों की समस्या जिसने अब एक विशाल रूप ले लिया है। किसानों की कर्ज माफी, स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशें लागू करने, बेरोजगारी का स्थाई समाधान, नहरी पानी, पूर्व सैनिकों की मांगों तथा पैरा मिलिट्री के जवानों को ड्यूटी पर प्राण अर्पित करने पर शहीद का दर्जा देने सहित कई मुद्दों को लेकर नागौर जिले के खींवसर विधानसभा से निर्दलीय विधायक हनुमान बेनीवाल ने आज, रविवार को सीकर जिला मुख्यालय पर किसान हुंकार महारैली कर रहे हैं।

विधायक हनुमान बेनीवाल के नेतृत्व में आयोजित किसान हुँकार महारैली सीकर से सीधा Live Stream

विधायक हनुमान बेनीवाल के नेतृत्व में आयोजित किसान हुँकार महारैली सीकर से सीधा प्रसारण.Directly Live broadcasting from farmer Hunkar Maha Rally at Sikar,Rajasthan organized under the leadership of MLA Hanuman Beniwal.Live through http://www.streamonweb.comबीकानेर से विधायक हनुमान बेनीवाल के नेतृत्व में आयोजित हो रही #किसानहुँकारमहारैली का सीधा प्रसारण किसानों की कर्जमाफी, टोल मुक्त राजस्थान, कृषि हेतू मुफ्त बिजलीं सहित दर्जनों जनहित के मुद्दों को लेकर नागौर ,बाड़मेर के बाद आज सीकर में हो रहा है आयोजन#MLAKhinwsar #RPBreaking #NagaurPatrika #HB #Media #Rajasthan

Gepostet von Hanuman Beniwal am Sonntag, 10. Juni 2018

आपको बता दे कि हनुमान बेनीवाल सीकर के जिला स्टेडियम में रविवार को चौथी किसान हुंकार रैली को संबोधित कर रहे हैं। जिसमें  नागौर से भी कार्यकर्ता और समर्थक शामिल हुए। स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशें लागू करने, किसानों की संपूर्ण कर्ज माफी, कृषि के लिए मुफ्त बिजली, टोल मुक्त राजस्थान के लिए और युवाओं को रोजगार की मांग को लेकर इससे पहले बेनीवाल नागौर, बाड़मेर और बीकानेर में हुंकार रैली कर चुके हैं।

ग्रामीणों ने बेनीवाल को कहीं घोड़ी तो कहीं ऊंट पर बैठाकर उनका जुलूस निकाला। यह सभाएं व रोड शो देर रात तक चले। वहीं सोशल मीडिया पर भी विधायक बेनीवाल के समर्थकों में उत्साह नजर आ रहा हैं।

इसके बाद 21 मई से उन्होंने सीकर जिले में रैली को लेकर जन संपर्क अभियान की शुरुआत की। इसके बाद, झुंझुनूं, चुरु, जयपुर ग्रामीण, नागौर तथा जोधपुर जिले मे 200 से अधिक नुक्कड़ सभाएं। इस दौरान रोड शो व सभाओं में कई जगहों पर बेनीवाल का स्वागत किया गया।

 

 

=>
=>
loading...