Entertainment

इस एक्ट्रेस से लड़के ने पूछा एक रात का रेट, कीमत पता चली तो अकाउंट तक करना पड़ा डिलीट

मुंबई। विवादित मॉडल और रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस का हिस्सा रहीं एक्ट्रेस सोफिया हयात गाहे बगाहे सुर्ख़ियों में आ ही जाती हैं। कभी वह नन बन कर बोल्ड तस्वीरें शेयर कर लोगों का ध्यान अपनी और खींचती हैं तो कभी रोमानियन बॉयफ्रेंड से शादी करके, लेकिन इन दिनों वह किन्ही और कारणों से चर्चा में हैं। दरअसल लड़के ने इंस्टाग्राम पर उनसे एक रात का रेट पूछा लिया था। इस बात का सोफिया ने ऐसा जवाब दिया कि लड़के की सिट्टी पिट्टी गुम हो गई। इतना ही नहीं उसे अपना अकाउंट तक डिलीट करना पड़ा।

सोफ‍िया ने हाल ही में अपने इंस्‍टाग्राम पर कुछ तस्‍वीरें पोस्‍ट की थीं ज‍िसके बाद एक शख्‍स ने मैसेज कर उनसे पूछ ल‍िया की एक रात की कीमत क्‍या लोगी। इस पर सोफ‍िया ने उस शख्‍स को ऐसा जवाब द‍िया ज‍िसकी शायद ही उसे उम्‍मीद होगी।

सोफ‍िया ने मैसेज में ल‍िखा क‍ि पहले अपनी मां से रेट पूछो और फ‍िर अपनी बहन से… उसके बाद अपनी बीवी से। सोफिया ने उस शख्स के मैसेज को अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर पब्लिश कर दिया ताकि पूरी दुनिया देख सके। मामला यहीं नहीं रुका। सोफ‍िया के जवाब के बाद उस शख्‍स ने ल‍िखा क‍ि मेरी मां, बहन और बीवी तुम्‍हारी तरह अपना शरीर नहीं द‍िखाती हैं। तो सोफ‍िया ने बेबाकी से ल‍िखा क‍ि जब तुम पैदा हुए थे तो तुम्‍हारी मां ने अपना शरीर और अपने पैर द‍िखाए थे। तुम्‍हें अपने द‍िमाग को साफ करने की जरूरत है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH