IANS News

असम : पीट-पीट कर हत्या मामले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

गुवाहाटी, 13 जून (आईएएनएस)| पुलिस ने असम में बुधवार को गुवाहाटी के दो युवकों की कार्बी आंगलोंग जिले में पीट-पीटकर हत्या मामले के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यहां भीड़ ने दोनों युवकों को बच्चा उठाने वाला समझ कर हत्या कर दी थी। पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा, अल्फाजोज तिमुंग को पानीजुरी कचारी क्षेत्र के पास के गांव से गिरफ्तार किया गया, जहां आठ जून की रात निलोत्पल दास और अभिजीत नाथ की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी।

कुछ स्थानीय लोगों ने बताया था कि अल्फाजोज ने ही यह अफवाह फैलाई थी कि पीड़ितों ने एक लड़की का अपहरण कर लिया है, जो उनके वाहन में है, जिसके बाद पुलिस अल्फाजोज को नौ जून से ही ढूंढ़ रही थी।

अधिकारी ने कहा, शुक्रवार शाम (8 जून) को अल्फाजोज ने कुछ स्थानीय लोगों को संदेश भेजा कि दो युवकों ने एक लड़की का अपहरण कर लिया है और उसने लोगों से वाहन का पीछा करने के लिए कहा।

उन्होंने कहा, इस संदेश ने भीड़ को उकसाया और उसके बाद भीड़ ने न केवल वाहन का पीछा किया, बल्कि यह पता करने के बाद भी कि एसयूवी में दोनों युवकों के अलावा और कोई नहीं है, भीड़ ने दोनों की हत्या कर दी।

मामले में अबतक 28 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है, वहीं 36 अन्य को घृणा फैलाने वाले संदेश और सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो फैलाने के लिए गिरफ्तार किया गया है।

=>
=>
loading...