Entertainment

दुनिया को हंसाने वाले सलमान ‘दस का दम’ शो के बीच में अचानक रोने लगे, देखें वीडियो

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अपनी फिल्म ‘रेस 3’ के प्रमोशन के साथ ही टीवी शो ‘दस का दम’ में बिजी हैं। लोगों को सलमान का ये शो काफी पसंद आ रहा है।

सलमान 10 साल बाद इस शो को होस्ट करते नजर आ रहे हैं। शो में हमेशा खुश रहने और लोगों को हंसाने वाले सलमान के साथ ऐसा कुछ हो गया जिससे वह अपने आंसू रोक नहीं पाए और रोने लगे।

#salmankhan #Race3 #salman #bharat #Kick2 #DusKaDum3 Salman Khan gets emotional watching Salim sir's message for him #Salman #SalmanKhan #Race3 #bharat #DusKaDum3 #dabangg3 #kick2 #BeingSalmanKhan #BeingHuman #tiger #sultan #salimkhan #happyfathersday

A post shared by WE LOVE YOU SALMAN ♥ (@rockstarsalmankhan) on

जैसा कि हम सबको पता है आगामी 17 जून को फादर्स डे है, जिसको लेकर शो के मेकर्स ने सलमान के पापा सलीम खान से गुजारिश की थी कि वह सलमान के लिए कोई ख़ास मैसेज भेजें। सलीम खान ने ऐसा किया भी। उन्होंने सलमान के लिए ऐसा इमोशनल मैसेज भेजा जिसे देखकर वह शो के बीच में ही रो पड़े।

दरअसल, सलमान अपने परिवार के बहुत करीब है और वह अपने परिवार से बहुत प्यार करते है। हर कंडीशन में, हर सिचुएशन में वह अपने परिवार के साथ खड़े रहते है और उनका साथ देते हैं। सलमान के पिता के इस मैसेज को सुनने के बाद उनकी आंसू आना लाज़मी था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH