EntertainmentTop News

OMG: अंगूरी भाभी के हॉट अवतार ने उड़ा दिए सबके होश, इस रूप को देख लोग हुए मदहोश

जब नाम आए  अंगूरी भाभी का तो कौन नही जनता हैं उन्हें, अपने नाम से मशहूर टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे अपने देसी अंदाज के लिए काफी पॉपुलर हैं। वैसे एंड टीवी पर आने वाला कॉमेडी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ की एक्ट्रेस शुभांगी का शेड्यूल काफी बिजी और टाइट रहता है, जिसकी वजह से वह अपने लिये बहुत कम ही समय निकाल पाती हैं।

Making memories????

A post shared by Shubhangi R N Atre (@realshubhangiatre) on

आपको बता दे कुछ टाइम रेस्ट करने के लिये शुभांगी ने थाइलैंड में छुट्टियां मना रही हैं। वहीँ वोह अपने देसी अंदाज से हटकर काफ़ी हॉट अवतार में नजर आ रही हैं। डेली की हेकटिक शेड्यूल से राहत पाने के लिए वह थाईलैंड में फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. ऐसे में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं।

Life is a gift wrapped with ribbons…???? #ShubhangiAtre #enjoyinglife #Holidaying #Thailand #LivingTheMoment

A post shared by Shubhangi R N Atre (@realshubhangiatre) on

गलत हैं अंगूरी भाभी ने गर्मी से निजात पाने के लिए अपने साड़ी और घाघरा वाले लुक को चेंज करते हुए ड्रेस ट्रांसफॉर्म किया है। वह अपने नए अवतार में चौंका देने वाला लुक अपनाया। शुभांगी अत्रे ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर हॉलीडे की कुछ तस्वीरें शेयर की है।

इस नये अवतार में फैन्स उनकी वाहवाही करते दिख रहे हैं। बता दें कि हाल ही में शुभांगी अत्रे की वेडिंग एनिवर्सिरी भी बीती है। उनके पति पीयूष पूरे ने एक फोटो भी शेयर की थी, जिसमें केक के ऊपर चेरी लगा हुआ है और अपनी पत्नी को एक मैसेज भी दिया।

 

 

=>
=>
loading...