IANS News

तत्त्वन ने बरेली में पहला मल्टी स्पेश्यलिटी ई-क्लीनिक लांच किया

बरेली, 14 जून (आईएएनएस)| टेलीमेडिसिन ई-क्लिनिक इंडस्ट्री में दिग्गज कंपनी ‘तत्त्वन’ ने बरेली के रामपुर गार्डन में पहला ई-क्लीनिक सेंटर शुरू किया। बरेली में शुरुआत के बाद तत्त्वन भारत के दूसरे शहरों, गुवाहाटी, देहरादून और मुरादाबाद में प्राथमिकता के आधार पर अपने ई-क्लीनिक खोलेगा। कंपनी का लक्ष्य अगले 18 महीनों में 12 ई-क्लीनिक खोलने का है।

बरेली समेत देश के छोटे शहरों में लोगों को अच्छे इलाज की सुविधाएं उपलब्ध नहीं हैं। छोटे शहरों के मरीजों को जरूरी इलाज समय पर नहीं मिल पाता और उनकी बीमारी गंभीर स्तर तक बढ़ जाती है। तत्त्वन ई-क्लिनिक की स्थापना के साथ शहर में हेल्थकेयर की अच्छी सुविधाएं मिल सकेंगी। यह सभी स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों के समाधान के लिए वन स्टॉप सोल्यूशन बन सकेगा।

इस ई-क्लीनिक में टेलीफोन पर अनुभवी डॉक्टर स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों पर मरीजों को सलाह देंगे। इलेक्ट्रॉनिक मेडिकल रेकॉर्ड जारी करेंगे। यहां मरीजों की ईसीजी और रेडियोलॉजिकल इमेजिंग समेत तमाम तरह के डायग्नोटिक्स टेस्ट हो सकेंगे।

तžवन के सहसंस्थापक आयुष मिश्रा ने कहा, लोककल्याण और समाज के हित में काम करना हमारी जिम्मेदारी है। यह हेल्थकेयर साइंस के क्षेत्र में की गई शानदार और अनूठी पहल है और यह सूचना और प्रसार प्रौद्योगिकी के प्रभावी मिलन से उपजी है। इससे दूरदराज की जगहों पर स्वास्थ्य सुविधाएं पहुंचाने की चुनौतियों से निपटा जा सकेगा और भारतीयों के संपूर्ण जनकल्याण में योगदान देते हुए किसी भी दूरस्थ जगह पर स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया कराई जा सकेंगी।

=>
=>
loading...