EntertainmentTop News

हडकंप मचाने आ रही बॉलीवुड की ये 10 फिल्मे, नंबर 5 तोड़ देगी बाहुबली का रिकॉर्ड

इस साल बॉलीवुड अपनी आने वाली फिल्मो से हडकंप मचने वाला हैं इस बार कई फिल्मे सिनेमाघरों में उतर चुकी है तो कुछ बहुत जल्द रिलीज़ भी हो जाएँगी। आज हम आपको उन 10 फिल्मो के बारे में बताएंगे जो बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने आ रही।

 

  1. संजू

फिल्म संजू राजकुमार हिरानी की फिल्म है जो संजय दत्त की बायोपिक है । इसमें रणबीर कपूर सुपरस्टार संजय दत्त के किरदार में देखे जायेंगे ।

2. यमला पगला दीवाना : फिर से

फिल्म यमला पगला दीवाना : फिर से भी बॉलीवुड की चर्चित फिल्म है ।  देओल फॅमिली फिर से एक बार फिल्मो में अभिनय करते देखे जायेंगे ।

3. केदारनाथ

फिल्म केदारनाथ अभिषेक कपूर के निर्देशन में बन रही है इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान अभिनय करते देखे जायेंगे ।

4. विश्वरूपम 2

 

राजा कमल हसन की सुपरहिट फिल्म विश्वरूपम का दूसरा भाग अगस्त में रिलीज़ किया जायेगा। आपको बता दे इस फिल्म के डायरेक्टर , राइटर और प्रोडूसर खुद राजा कमल हसन है।

5. थग्स ऑफ़ हिंदुस्तान

 

इस साल की सबसे चर्चित फिल्म थग्स ऑफ़ हिंदुस्तान है।  कृष्णा आचार्य इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे है । इस  फिल्म अमिताभ बच्चन और आमिर खान मुख्य किरदार में देखे जायेंगे।

6. गोल्ड

बायोग्राफिकल फिल्म गोल्ड अक्षय कुमार की फिल्म है . फिल्म गोल्ड 2018 की अवेटेड फिल्मो में से एक है . यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ की जाएगी .

7. जीरो

फिल्म जीरो भी भारत की मोस्ट अवेटेड फिल्मो में से एक है। इस फिल्म की कहानी और शाहरुख़ खान को बौनापन फिल्म जीरो का सस्पेंस है।

8. अनटाइटल फिल्म अजय देवगन

अजय देवगन फिल्म 19 अक्टूबर 2018 को रिलीज़ हो रही है। अजय  देवगन की यह फिल्म रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसमे अजय देवगन , राकुल प्रीत सिंह और तब्बू को अभिनय करते देखा जायेगा।

9 . स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2

फिल्म बाघी के बाद टाइगर श्रॉफ फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 में देखे जायेगे। यह फिल्म नवंबर में रिलीज़ होगी जिसमे टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडेय मुख्य भूमिका में देखे जायेंगे।

10.धड़क

धड़क के ट्रेलर के बाद इस फिल्म धड़क की काफी चर्चा हो रही है। शशांक खेतान इस फिल्म धड़क को डायरेक्ट कर रहे है जिसमे ईशान खटटर और जाह्नवी कपूर को देखा जायेगा।

=>
=>
loading...